India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ओडिशा में BJD अस्त है, कांग्रेस पस्त है: PM मोदी

04:20 PM May 06, 2024 IST
PM Modi on BJD
Advertisement

PM Modi on BJD: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बेहरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जमकर पर हमला भी बोला। बता दें कि पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में लोगों से सत्तारूढ़ बीजेडी को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। यहां 13 मई को मतदान है।

 

Highlights

. PM मोदी ने ओडिशा के बेहरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया

. प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर जमकर पर हमला भी बोला

. बीजू जनता दल (BJD) की सरकार 4 जून को एक्सपायरी हो रही है

प्रधानमंत्री का ओडिशा में इस बार 2 यज्ञ एक साथ हो रहे हैं। एक यज्ञ देश में, हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है। साथ ही दूसरा ओडिशा में भाजपा के नेतृत्व वाली मजबूत राज्य सरकार बनाने के लिए है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi on BJD) ने ओडिशा के बेहरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जमकर विपक्ष पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से हमारी सभी घोषणाओं पर अमल करेंगे।

 ये मोदी की गारंटी है

पीएम मोदी ने कहा, "मैं आज ओडिशा भाजपा को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। ओडिशा की आकांक्षाओं को, यहां के युवा सपनों को ध्यान में रखते हुए, यहां की बहनों-बेटियों के सामर्थ्य को ध्यान में रखते हुए बहुत ही विजनरी संकल्प पत्र जारी किया है. आप जानते हैं कि भाजपा जो कहती है, वो करके दिखाती है. इसलिए, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी शक्ति से संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं पर अमल करेंगे। यहां पहले कांग्रेस की लूट और फिर बीजेडी की लूट हुई... लेकिन अब ऐसा नहीं होगा." ये मोदी की गारंटी है।

4 जून को एक्सपायरी हो रही है BJD

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi on BJD) ने बेहरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मौजूदा बीजेडी सरकार पर हमला करते हुए बीजेपी ने कहा, "4 जून पर यहां की बीजू जनता दल (BJD) सरकार की एक्सपायरी डेट लिखी हुई है. आज 6 मई है, 6 जून को BJP के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार तय होगा. 10 जून को भुवनेश्वर में बीजेपी के मुख्यमंत्री का शपथ समारोह होगा. मैं आज सबको भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने आया हूं. ओडिशा में बीजेडी अस्त है, कांग्रेस पस्त है और लोग भाजपा पर आश्वस्त हैं और सिर्फ भाजपा उम्मीदों का नया सूरज बनकर आई है."

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article