India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM Modi Visits Varanasi: लगातार तीसरी बार PM बनने के बाद पहली बार 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे

08:55 PM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

PM Modi Visits Varanasi: लगातार तीसरी बाद प्रधानमंत्री(Narendra Modi) की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार श्री नरेन्द, मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आयेंगे।अधिकृत सूत्रों के अनुसार श्री मोदी का 18 जून को वाराणसी आगमन प्रस्तावित है।

Highlgihts
. लगातार तीसरी बार मोदी बने प्रधानमंत्री
. जित के बाद 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे

PM Modi Visits Varanasi

लगातार तीसरी बाद प्रधानमंत्री( PM Modi Visits Varanasi) की कुर्सी संभालने के बाद पहली बार श्री नरेन्द, मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आयेंगे।अधिकृत सूत्रों के अनुसार श्री मोदी का 18 जून को वाराणसी आगमन प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री मेहदीगंज में जनसभा और किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह बाबा विश्वनाथ का दर्शन करेंगे व मां गंगा की आरती में भी शामिल होंगे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) व प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा हुआ है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं वाराणसी पहुंचकर तैयारियों का जायजा लेने आज यहां पहुंचे।

PM Modi के दौरे को लेकर योगी का एक्शन 

श्री योगी सबसे पहले मेंहदीगंज में प्रधानमंत्री( PM Modi Visits Varanasi) के कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के संग मीटिंग करके वाराणसी और आस-पास के जनपदों में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने विकास की सभी परियोजनाओं को समयबद्ध तरीके और गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूरा कराने के निर्देश अधिकारियों को दिये।इससे पहले मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर सेवापुरी के मेहंदीगंज स्थित पीएम मोदी के प्रस्तावित जनसभा स्थल पर उतारा।

इस दौरान मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा ने जनसभा स्थल का रूट मैप मुख्यमंत्री को दिखाया और हर प्वाइंट की जानकारी दी।पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने सुरक्षा दायरा, आंतरिक सुरक्षा डी और बाह्यू सुरक्षा की जानकारी सीएम योगी को दी। वहीं लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को मूवमेंट से संबंधित सभी सड़कों को चेक करने और मरम्मत करने का निर्देश मुख्यमंत्री ने दिया।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article