India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी आज झारखंड में दो रैलियों को करेंगे संबोधित

03:44 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झारखंड के पलामू और लोहरदगा में रैलियों को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पीएम मोदी का यह पहला दौरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह पलामू जाएंगे, जहां वे बीजेपी प्रत्याशी वीडी राम के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे। इस कार्यक्रम में चतरा के बीजेपी प्रत्याशी कालीचरण सिंह भी रहेंगे। पीएम मोदी की दूसरी सभा लोहरदगा संसदीय क्षेत्र के सिसई में बीजेपी प्रत्याशी समीर उरांव के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे।

पीएम दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। मार्ग पर राज्य के साथ-साथ केंद्रीय बल भी तैनात किए जाएंगे।” प्रधानमंत्री शुक्रवार रात राजभवन में रुकेंगे। प्रधानमंत्री मोदी का आज पलामू और लोहरदगा संसदीय क्षेत्रों में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। पार्टी ने पलामू लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद विष्णु दयाल राम को फिर से टिकट दिया है जबकि लोहरदगा सीट से मौजूदा सांसद सुदर्शन भगत का टिकट काटकर राज्यसभा सदस्य समीर ओरांव को चुनाव मैदान में उतारा गया है। सिंहभूम, खूंटी, लोहरदगा और पलामू में 13 मई को मतदान होना है।

झारखंड के दूसरे चरण के चुनाव में चतरा संसदीय क्षेत्र के सिमरिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 12 मई को जनसभा होगी। इसके लिए पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। पार्टी के सभी मंत्री और विधायक ने पीएम मोदी के दौरे को लेकर कई बैठक की जा रही है। कोडरमा संसदीय क्षेत्र में भी प्रधानमंत्री की सभा होने वाली है। हालांकि इस बारे में अंतिम निर्णय लिया जाना है। भाजपा अपने 400 पार के टारगेट को पूरा करने के लिए प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। बीजेपी ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जाकर लोगों की समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रही है।

Advertisement
Next Article