India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने अहमदाबाद जाएंगे PM मोदी, धोनी-कपिल देव भी रहेंगे मौजूद

05:30 PM Nov 17, 2023 IST
Advertisement

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच सकते हैं।न्यूज़18 क्रिकेटनेक्स्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्य अतिथि होने की संभावना है। साथ ही टीम इंडिया के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी और कपिल देव के भी मैच की शोभा बढ़ाने की संभावना है।

HIGHLIGHTS 

 

इस विश्व कप में भारत के मैचों में लगातार भाग लेने वाले सचिन तेंदुलकर के खिताबी मुकाबले के लिए भी स्टैंड में मौजूद रहने की उम्मीद है। प्रमुख राजनेताओं, पूर्व क्रिकेटरों और वर्तमान खिलाड़ियों के परिवारों के अलावा, BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) और ICC (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) का पूरा शीर्ष नेतृत्व इस आयोजन की शोभा बढ़ाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अतिरिक्त, विभिन्न राज्य संघों के प्रतिनिधि भी इस अवसर पर अहमदाबाद में मौजूद रहेंगे।

गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराने के बाद विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना भारत से होगा। 19 नंवबर, रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट्रॉफी की जंग होगी।

 

Advertisement
Next Article