India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी आज बंगाल और झारखंड में करेंगे रैली

06:57 AM May 03, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: इस समय देश में लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मीयां तेज हो गई है। इसके साथ ही सभी पार्टीयों में धुआंधार प्रचार का दौर भी जारी है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक के बाद दूसरे राज्य में जनसभाएं कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं। इसी को देखते हुए पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। चुनावी रैलियों को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी 2 मई को देर रात कोलकाता पहुंचे थे। जहां पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधे राजभवन पहुंचे। राजभवन में राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी के दौरे को लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोटरों को लामबंद करने के लिए पीएम मोदी खुद प्रचार-प्रसार में लगे हुए है। प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णानगर, बीरभूम जिले के बोलपुर और पूर्व बर्द्धमान जिले में जनसभाओं को संबोधिक करेंगे। पिछली बार की तरह इस बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा का सीथा सामना ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी से होने वाला है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर हुई थी। जिसमे भाजपा ने 18 सीटें तो दूसरी तरफ टीएमसी ने 22 सीटें जीतीं थीं।

पीएम मोदी का झारखंड दौरा

पीएम मोदी आज झारखंड और बंगाल दौरे पर है। पीएम आज शाम करीब 4 बजे रांची पहुंचेंगे। मीडिया से बात करते हुए महामंत्री और सांसद आदित्य साहू ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से वे राजभवन जाएंगे। पीएम मोदी के आगमन को लेकर स्वागत की तैयारियां तेज हो गई है। भाजपा के झारखंड कार्यालय में पीएम मोदी के रांची कार्यक्रम को लेकर 2 मई को महत्वपूर्ण बैठक हुई है। इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, प्रदेश महामंत्री और सांसद आदित्य साहू, सांसद संजय सेठ, विधायक सीपी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष आरती कुजूर, प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, कार्यालय मंत्री हेमंत दास, महानगर अध्यक्ष वरुण साहू और उमेश रंजन साहू समेत कई लोगों ने बैठक में भाग लिया।

आदित्य साहू ने बताया कि पीएम मोदी आज शाम 4 बजे बिरसा मुंडा राजपथ पर पूरे रास्ते जिसमे हिनू चौक, बिरसा चौक, डीपीएस चौक, अरगोड़ा चौक, भाजपा प्रदेश कार्यालय, सहजानंद चौक और कार्तिक उरांव चौक पर लोग प्रधानमंत्री का स्वागत हजारों की संख्या में कतारबद्ध होकर करेंगे। उन्होंने बताया कि भारत माता चौक से बाल्मिकी नगर, किशोरगंज चौक, से रातु रोड चौक तक पीएम मोदी रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद पीएम मोदी रात को रांची के राजभवन में विश्राम करेंगे।

Advertisement
Next Article