India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लखनऊ में लगे अखिलेश को भावी PM बताने वाले पोस्टर, कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

08:32 AM Oct 24, 2023 IST
Advertisement

सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए पोस्टर लगा दिया गया, पोस्टरों के विवाद पर तूल पकड़ रहा है। वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश की सबसे शक्तिशाली स्थिति लेने के बारे में सोचने से पहले उन्हें अगले साल लोकसभा चुनाव जीतना चाहिए।

 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, जिन्हें आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवार नामित किया गया है, ने कहा, समाजवादी पार्टी और अखिलेश खुद को अगला आम चुनाव जीतने से पहले जीतना चाहिए। 'घमंडिया' इंडिया गठबंधन में हर कोई प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता है। वे केवल सपने देख सकते हैं क्योंकि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देकर दोबारा सत्ता में लाने का संकल्प लिया है।

 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसने पर कि पीएम मोदी भी 17 नवंबर के विधानसभा चुनावों के लिए उनकी उम्मीदवारी को लेकर आशंकित हैं, विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता के शब्दों को बहुत गंभीरता से नहीं लिया। इससे पहले दिन में, लखनऊ में पार्टी मुख्यालय के बाहर उनके समर्थकों द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव को "भविष्य के प्रधान मंत्री" के रूप में चित्रित करने वाले कई पोस्टर लगाए गए थे।

Advertisement
Next Article