India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rahul Gandhi News: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने Wayanad की जनता का जताया आभार

10:48 PM Jun 12, 2024 IST
Advertisement

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे। उन्होंने मलप्पुरम में आयोजित जनसभा में लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त किया।

Highlgihts
. राहुल गाँधी पड़े दुविधा में
. 'दुविधा में हूं किसे चुनूं, वायनाड या रायबरेली'
. राहुल गांधी ने Wayanad की जनता का जताया आभार

Rahul Gandhi वायनाड की जनता का जताया आभार

जनता की भारी भीड़ के बीच राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने कहा कि देश के हर राज्य की अपनी अलग भाषा है। हर राज्य की परपराएं संविधान की वजह से सुरक्षित हैं। अगर संविधान चला जाए तो कल कोई केरल आएगा और बोलेगा कि आप मलयालम न बोलें। यह चुनाव संविधान के लिए था। चुनाव से पहले भाजपा के नेता कहते थे कि वो संविधान को बदल देंगे। अब चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी संविधान को सिर से लगाते हैं। पीएम मोदी वाराणसी में मुश्किल से जीत पाए हैं। भाजपा अयोध्या में भी हार गई है। नफरत को मोहब्बत ने हरा दिया है।

Rahul Gandhi क्या कहा?

उन्होंने(Rahul Gandhi) कहा कि मैं दुविधा में हूं कि वायनाड का सांसद रहूं या फिर रायबरेली का। पीएम मोदी की तरह मुझे भगवान निर्देश नहीं देते हैं। मैं साधारण मनुष्य हूं। देश की गरीब जनता ही मेरी भगवान है। मैं लोगों से बात करता हूं और वो मुझे बताते हैं कि क्या करना है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि मेरे फैसले से वायनाड और रायबरेली दोनों जगहों की जनता खुश होगी। पीएम मोदी ने कहा था कि '400 पार' होगा। फिर बोला कि '300 पार' होगा। लेकिन, '300 पार' भी नहीं कर पाए।

इस दौरान राहुल गांधी(Rahul Gandhi) के साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, वीडी सतीसन, रमेश चेन्निथला समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस बार लोकसभा चुनाव केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली संसदीय सीट से लड़ा था। उन्हें दोनों ही सीट पर जीत हासिल हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article