For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

महंत Raju Das ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा, कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी

07:23 PM Jul 02, 2024 IST
महंत raju das ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा  कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी
Mahant Raju Das: अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान की निंदा की है। इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मानसिकता पर भी सवाल किए हैं।

Highlights
महंत राजू दास ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा
राजू दास ने कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी
राजू दास ने अखिलेश यादव का व्यवहार राष्ट्र विरोधी बताया

महंत Raju Das ने की राहुल गांधी के बयान की निंदा

अयोध्या के हनुमानगढ़ी के राजू दास(Raju Das) ने कहा, मैं इसका विरोध करता हूं और निंदा करता हूं। राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण था। इसमें हिंदुओं को टारगेट किया गया है। कांग्रेस शुरू से ही सनातन विरोधी रही है। कांग्रेस शुरू से ही संतों को आईएसआई-तालिबान से जोड़ती रही है। कांग्रेस ने शुरू से आतंकवाद को भी हिंदुओं के ऊपर मढ़ दिया। कांग्रेस शुरू से ही नहीं चाहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो।

राहुल गांधी ने इस्लाम का फोटो क्यों नहीं दिखाया- राजू दास

राजू दास(Raju Das) ने आगे कहा, जब सदन में फिलिस्तीन का जयकारा लगता है तो कांग्रेस इसके पक्ष में हो जाती है। आज बंगाल की स्थिति क्या है? आज बंगाल में हिंदू मारे जा रहे हैं और टारगेट किए जा रहे हैं। उस पर उन्होंने बहस क्यों नहीं की? अगर राहुल गांधी में दम हो तो इस्लाम के बारे में बोलकर दिखाएं। उन्होंने कई फोटो दिखाएं पर इस्लाम का फोटो क्यों नहीं दिखाया? क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते।

राजू दास ने अखिलेश यादव का व्यवहार राष्ट्र विरोधी बताया

इसके अलावा राजू दास(Raju Das) ने अखिलेश के बयान पर कहा, जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी। क्योंकि, अखिलेश यादव का भाव ही दूषित है। उनका स्वभाव ही गलत मानसिकता वाला है। अखिलेश यादव का व्यवहार ही राष्ट्र विरोधी रहा है। उनका काम ही धर्म विरोध वाला रहा है। ये सब चीजें उनके स्वभाव में आएंगी ही आएंगी।



राजू दास(Raju Das) ने फैजाबाद के चुनाव परिणाम पर बात करते हुए कहा कि हम चुनाव जीते हैं। अयोध्यावासी सदैव राम के साथ हैं और राम के साथ ही रहेंगे। चुनाव में जीत-हार लगी रहती है। भाजपा ने भव्य राम मंदिर का निर्माण किया और अयोध्या का विकास किया। अब कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ की बारी है। अखिलेश यादव से निवेदन है कि वे मथुरा आकर भगवान कृष्ण की जन्म भूमि मंदिर का निर्माण करें।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×