India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

DMK नेता के विवादित बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार, कहा-आसुरी शक्ति से मिले हैं ये लोग

11:39 PM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने डीएमके नेता एसएस शिव शंकर द्वारा प्रभु श्रीराम को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मूर्खों को जवाब नहीं दिया जाता, ये लोग आसुरी शक्ति से मिले लोग हैं।
मूर्खों को जवाब नहीं - सम्राट चौधरी
बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने डीएमके नेता एसएस शिव शंकर को घेरते हुए कहा कि मूर्खों को जवाब नहीं दिया जाता। यह लोग मूर्ख हैं। हमारे रोम-रोम में भगवान राम हैं। जिसको जो बोलना है, बोलने दीजिए। भारत के संस्कृति में भगवान राम हैं और जो सनातन विरोधी और आसुरी शक्ति से मिले हैं, वही लोग इस तरह का बयान देते हैं।
मुख्यमंत्री पूरी तरह से सुरक्षित - सम्राट चौधरी
सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को मिली धमकी को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं और बिहार की सरकार उनकी सुरक्षा करेगी।
गौरतलब है कि डीएमके नेता व तमिलनाडु सरकार में मंत्री शिवशंकर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भगवान राम मंदिर पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भगवान राम से जुड़ा कोई भी ऐतिहासिक साक्ष्य नहीं है। जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि भगवान राम का कोई अस्तित्व था।
डीएमके नेता के विवादित बयान के बाद संत समाज में आक्रोश
डीएमके नेता के इस विवादित बयान के बाद संत समाज में आक्रोश है। वहीं दूसरी तरफ देश की सत्ताधारी पार्टी भाजपा नेताओं के निशाने पर डीएमके और विपक्षी एलायंस है। इससे पहले भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस प्रकरण में अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था, ये लोग अब अपनी हदें पार कर रहे हैं। अगर इन्हें लगता है कि ये अपने बयानों से राजनीतिक फायदा उठा लेंगे, तो मैं याद दिला दूं कि इनकी यह गलतफहमी है।

Advertisement
Next Article