India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sanjay Jaiswal: NDA गठबंधन एक है, अच्छा काम कर रहा है

04:46 PM Jun 05, 2024 IST
Advertisement

Sanjay Jaiswal: बिहार की पश्चिम चंपारण सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल ने 1,36,568 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी को करारी शिकस्त दी है। जीत के बाद सांसद संजय जायसवाल दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा, एनडीए गठबंधन पूरी तरह एक है।

Highlights
. भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल का बयान
. एनडीए गठबंधन एक है
. एनडीए अच्छा काम कर रहा है

Sanjay Jaiswal ने क्या कहा?

बिहार की पश्चिम चंपारण सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय जायसवाल(Sanjay Jaiswal) ने 1,36,568 वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी को करारी शिकस्त दी है। जीत के बाद सांसद संजय जायसवाल दिल्ली रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा, एनडीए गठबंधन पूरी तरह एक है। भाजपा की कम सीट आने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, राजनीति में थोड़ा बहुत इधर-उधर होता रहता है। केंद्र में तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ एनडीए की सरकार बन रही है। देश क्या दुनिया के इतिहास में किसी भी लोकतांत्रिक देश में अभी तक यह देखने को नहीं मिला था कि तीन बार लगातार एक ही सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है।

एनडीए गठबंधन एक है: Sanjay Jaiswal

उन्होंने(Sanjay Jaiswal) कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के लिए जो काम किया है कि उसी का नतीजा है कि एक बार फिर एनडीए की सरकार बन रही है और पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष से ऑफर मिलने के सवाल पर संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए गठबंधन पूरी तरह से एक है, अच्छे से काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार और दिल्ली में पूर्ण बहुमत की एनडीए सरकार है। हम तीसरे टर्म में एक नए उदाहरण के साथ केंद्र में सरकार बनाएंगे।   

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार को एक साथ देखे जाने पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है, राजनीति में सभी लोग अपने-अपने सिद्धांत के साथ हैं। जिनका सिद्धांत घोटाला करना है, वह घोटाला कर रहे हैं, जिनको काम करना है वह काम करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article