India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले बोलीं सोनिया गांधी, कहा-'हम देश के विकास में नया अध्याय........'

02:41 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की हैदराबाद में होने वाली बैठक से पहले एक कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने  बयान दिया है। बता दें इस बयान में उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी तेलंगाना और देश लोगों के सम्मान की रक्षा के लिए विकास का नया अध्याय लिखने के लिए पूरी तरह से तैयार है।कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने उनका यह मैसेज एक्स पर पोस्ट किया। 
मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने संदेश में कहा……
आपको बता दें मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने संदेश में कहा कि कांग्रेस कार्य समिति पार्टी को जीत की ओर ले जाने के लिए एक व्यापक रोडमैप तैयार करेगी। उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हमारे महान राष्ट्र में लोकतंत्र, सामाजिक न्याय, प्रगति और समानता के लिए लड़ाई लड़ी और उसे लागू किया। हम राष्ट्रीय अखंडता और विविधता में एकता के लिए लड़ते रहेंगे।” 
उन्होंने कहा, “हमारे लंबे समय से पोषित दर्शन के अनुरूप, कांग्रेस कार्य समिति पार्टी को जीत की ओर ले जाने और हमारे देश और उसके लोगों के भविष्य को मजबूत करने के लिए एक व्यापक रोडमैप तैयार करेगी।” खड़गे शनिवार से हैदराबाद के एक होटल में शुरू होने वाली सीडब्ल्यूसी बैठक की अध्यक्षता करेंगे। 
नवगठित सीडब्ल्यूसी की यह पहली बैठक होगी
दरअसल, खड़गे की अध्यक्षता में नवगठित सीडब्ल्यूसी की यह पहली बैठक होगी। पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए चर्चा करेगी और रणनीति तैयार करेगी। बैठक में सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत सीडब्ल्यूसी के सभी 84 सदस्य शामिल होंगे। सीडब्ल्यूसी रविवार को सभी पीसीसी अध्यक्षों और सीएलपी नेताओं के साथ एक विस्तारित सत्र आयोजित करेगी। 
Advertisement
Next Article