India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्पीकर वासुदेव देवनानी ने संसद भवन में PM मोदी से की मुलाकात

11:58 PM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान विधानसभा के स्पीकर वासुदेव देवनानी ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले राजस्थान विधानसभा के स्पीकर वासुदेव देवनानी

स्पीकर वासुदेव देवनानी ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को पुष्प गुच्छ और भगवान झूलेलाल की तस्वीर भेंट की। उन्होंने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं भी दी।

वासुदेव देवनानी ने सोशल एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, युगपुरुष से भेंट, यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदीजी से आज संसद भवन, नई दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात की।

देवनानी ने आगे लिखा कि उन्हें भगवान झूलेलाल जी का चित्र भेंट कर लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करने पर आत्मीय शुभकामनाएं प्रेषित की। आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने पिछले 10 वर्षो में अजमेर सहित देश के संपूर्ण विकास को गति प्रदान की है, इस हेतु उनका आभार प्रकट किया।

उन्होने लिखा, प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात पर राजस्थान विधानसभा में किये जा रहे नवाचारों के संबंध में उन्हें जानकारी देकर विभिन्न विषयों में उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया।

इससे पहले वासुदेव देवनानी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से भी की थी मुलाकात

बता दें कि वासुदेव देवनानी ने इससे पहले संसद भवन में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से भी मुलाकात की थी और राजस्थान विधानसभा में किए जा रहे नवाचारों के संबंध पर चर्चा की थी।

Advertisement
Next Article