India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Patanjali को SC की फटकार के बाद बोले स्वामी रामदेव, जानिए क्या कहा?

05:06 PM Nov 22, 2023 IST
Patanjli
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट द्वारा Patanjali आयुर्वेद को अपनी दवाओं के विज्ञापनों में भ्रामक दावे करने के खिलाफ चेतावनी देने के बाद, कंपनी के co-founder योग गुरु स्वामी रामदेव ने बुधवार को कहा कि यह एक एजेंडा है और उनकी कंपनी को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है।

हम गलत प्रचार नहीं कर रहे- स्वामी रामदेव

हरिद्वार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए स्वामी रामदेव ने कहा, कल से अलग-अलग मीडिया साइट्स पर एक खबर वायरल हो रही है कि सुप्रीम कोर्ट ने Patanjali को फटकार लगाई है। SC ने कहा कि अगर आप गलत प्रचार करेंगे तो आप पर जुर्माना लगाया जाएगा। हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं। लेकिन हम कोई गलत प्रचार नहीं कर रहे हैं।

उन लोगों को दंडित करें जो वास्तव में गलत

यह दावा करते हुए कि कुछ डॉक्टरों ने योग और आयुर्वेद के खिलाफ लगातार प्रचार करने के लिए एक समूह बनाया है, रामदेव ने कहा, अगर हम झूठे हैं, तो हम पर 1000 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाएं, और हम मौत की सजा के लिए भी तैयार हैं। लेकिन अगर हम झूठे नहीं हैं तो फिर उन लोगों को दंडित करें जो वास्तव में गलत प्रचार फैला रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article