India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी और ममता के बीच 20 दिसंबर को बैठक होने की संभावना, जानें क्या है पूरा मामला

05:02 PM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

पश्चिम बंगाल सचिवालय के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि राज्य सरकार के लंबित केंद्रीय बकाया के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी के बीच महत्वपूर्ण बैठक 20 दिसंबर को होने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को एक विज्ञप्ति भेजकर विवादास्पद मामले पर चर्चा के लिए 18 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच का समय मांगा था।

इतने बजे होगी बैठक

राज्य सरकार के सूत्रों ने बताया कि प्रस्तावित बैठक के बारे में पीएमओ से सकारात्मक संकेत मिले हैं और बैठक की संभावित तारीख और समय 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे संसद परिसर में है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि बैठक पीएम और सीएम के बीच आमने-सामने होगी या क्या तृणमूल कांग्रेस के कुछ सांसद बैठक में ममता बनर्जी के साथ होंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले सप्ताह संकेत दिया था।

ममता के साथ होंगे अभिषेक बनर्जी?

यह भी स्पष्ट नहीं है कि पीएम मोदी के साथ प्रस्तावित बैठक में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी ममता बनर्जी के साथ होंगे या नहीं। रिपोर्ट के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी 18 दिसंबर से नई दिल्ली में रहेंगी। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व उनके विस्तृत कार्यक्रम पर गोपनीयता बनाए हुए है और इसलिए अभी तक इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में विपक्षी इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेंगी या नहीं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article