India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KCR की अगुवाई में बन सकता है तीसरा मोर्चा, I.N.D.I.A गठबंधन में न्योता न मिलने पर AIMIM प्रमुख ओवैसी ने दिए बड़े संकेत

01:21 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement
विपक्ष एकजुट होकर I.N.D.I.A  नामक गठबंधन बनाया लेकिन इस गठबंधन में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल नहीं हुए। जब उनसे इसपर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे आमंत्रित नहीं किए जाने की कोई परवाह नहीं है। बसपा प्रमुख मायावती, तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और पूर्वोत्तर और महाराष्ट्र की कई पार्टियां भी इस गठबंधन की सदस्य नहीं हैं
तीसरा मोर्चा बनाने और कई दलों को शामिल करने की बात 
ओवैसी ने कहा कि हमने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर से आगे बढ़ने और तीसरा मोर्चा बनाने और इसमें कई दलों को शामिल करने के लिए कहा है। एक राजनीतिक शून्य है इस गठबंधन में जो केसीआर के नेतृत्व करने पर भर जाएगा। भारतीय गठबंधन इस शून्य को भरने में सक्षम नहीं है। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ़्तारी पर AIMIM सांसद असदुद्दीन औवेसी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा, "वे मुख्यमंत्री थे, वे इतना परेशान क्यों हो रहे हैं? उन्होंने जगन मोहन रेड्डी को जेल में डाला था, तब वे मुख्यमंत्री भी नहीं थे लेकिन आप तो मुख्यमंत्री थे तो आपको जवाब देना होगा। आप इसका सामना कीजिए और जवाब दीजिए।"
देश को नए संसद भवन की ज़रूरत
AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नए संसद भवन पर कहा, "देश को नए संसद भवन की ज़रूरत थी लेकिन नया संसद भवन बनाने से लोकतंत्र मजबूत होगा या संसद चलने से होगा। संसद भवन की खूबसूरती उसके इमारत में नहीं बल्कि संसद चलने में हैं।
Advertisement
Next Article