India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

उमा भारती ने कांग्रेस पर साधा निशाना - सोनिया अभी भी अपने आप को रानी और राहुल शहजादे समझते हैं

11:47 PM May 01, 2024 IST
Advertisement

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया अभी भी अपने आप को रानी और राहुल शहजादे समझते हैं।
सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी भी अपने आप को रानी और शहजादे समझते हैं - उमा भारती
मध्य प्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में शिवपुरी के पिछोर में हुई जनसभा में उमा भारती ने कहा कि देश आजाद हो गया, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी भी अपने आप को रानी और शहजादे समझते हैं। ये दोनों भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर हैं। कांग्रेस ने पूर्व में ऐसी-ऐसी गलतियां और करतूतें की हैं कि अब वह इस लायक भी नहीं बची है कि उसके बारे में कुछ कहा जाए।
कांग्रेस ने कुर्सी हासिल करने के लिए देश का किया बंटवारा
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश को गर्त में ले जाने का काम किया है। देश में इमरजेंसी कांग्रेस ने लगाई, कुर्सी हासिल करने के लिए देश का बंटवारा किया। देश में सिख दंगे करवाए। यह सब कांग्रेस की करतूतें हैं। कांग्रेस ने पूर्व में इतनी गलतियां और करतूतें की है कि आज कांग्रेस के बारे में कहने को कुछ नहीं बचा है। देश की जनता कांग्रेस के बारे में सब जानती है।
वहीं, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारत को विश्‍वगुरु के रूप में स्थापित करने और देश के विकास को गति देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। उनके हाथों को मजबूत करने के लिए सात मई को हर घर से प्रत्येक मतदाता को वोट डालने आना है और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद प्रदान करना है।

Advertisement
Next Article