India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

US : अमेरिकी पुलिस ने की पुष्टि - गोल्डी बरार नहीं हुआ कैलिफोर्निया में गोलीबारी का शिकार

02:20 AM May 02, 2024 IST
Advertisement

कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बुधवार को उन रिपोर्टों का खंडन किया कि गोलीबारी की घटना में हमला करने वाले दो व्यक्तियों में से एक कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार था, जो गोलीबारी का शिकार हो गया।
गोलीबारी का शिकार 'गोल्डी बरार पर हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं
लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूले ने एक सवाल का जवाब देते हुए एक ईमेल बयान में कहा कि यदि आप ऑनलाइन चैट के कारण यह दावा कर रहे हैं कि गोलीबारी का शिकार 'गोल्डी बरार' है, तो हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है।
“सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही गलत सूचना के परिणामस्वरूप हमें आज सुबह दुनिया भर से पूछताछ प्राप्त हुई है। हमें यकीन नहीं है कि यह अफवाह किसने शुरू की, लेकिन इसने तूल पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। लेकिन फिर, यह सच नहीं है. पीड़ित निश्चित रूप से गोल्डी नहीं है।
पुलिस ने अभी तक उन दो व्यक्तियों की पहचान नहीं की है जिन पर हमला किया गया था, जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.
पुलिस ने पहले कहा था कि मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में उन दोनों पर हमला किया गया था।
दोनों में से छोटे, जिसकी उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है, को ऊपरी शरीर में गोली मारी गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उनकी मौत हो गई. दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोट लगी और उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
गोलीबारी की खबरें भारत में जंगल की आग की तरह फैल गईं
लेकिन गोलीबारी की खबरें भारत में जंगल की आग की तरह फैल गईं, जिसमें दावा किया गया कि मृतक गैंगस्टर गोल्डी बरार था।
अमेरिकी मीडिया को एक स्रोत के रूप में उद्धृत किया गया था, लेकिन विवरण या तो अधूरा था या गलत था।
एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उस व्यक्ति को कैलिफोर्निया के फेयरमोंट होटल के बाहर गोली मार दी गई। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि प्रतिद्वंद्वी गिरोह के नेताओं ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

Advertisement
Next Article