India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarkashi Rescue: टनल में फंसे मजदूरों से PM ने की बात, श्रमिकों के साहस को किया सलाम

10:22 AM Nov 29, 2023 IST
Uttarkashi Rescue
Advertisement

Uttarkashi Rescue: मंगलवार को सिल्कयारा टनल से 41 फंसे हुए श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के बाद, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बचाए गए लोगों से फोन पर बात की। 17 दिनों के बाद ढही सुरंग से बचाए गए सभी 41 लोगों को प्राथमिक चिकित्सा उपचार के लिए चिन्यालीसौड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजदूरों से बातचीत में कहा कि उन्हें खुशी है कि Uttarkashi Rescue मेंसभी मजदूरों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

PM ने फ़ोन पर श्रमिकों से बात की

पीएम मोदी ने श्रमिकों से फ़ोन पर बात करते हुए कहा, मैंने अपना टेलीफोन स्पीकर पर कर दिया है ताकि मेरे साथ बैठे लोग भी आपकी बात सुन सकें। सबसे पहले मैं आप सभी को और आपके सभी सहयोगियों को बधाई देता हूं। इतने लंबे समय के बाद भी आप प्रसन्न होकर बाहर आ पाए। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं इसे शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता।

यह केदारनाथ बाबा और बद्रीनाथ जी की कृपा है, आप सब ठीक हैं। आपने भी बहुत साहस दिखाया, एक-दूसरे को प्रोत्साहित किया। यह सबसे बड़ी बात है, क्योंकि रेल के डिब्बे में एक साथ यात्रा करते समय भी कभी-कभी मतभेद हो जाते हैं। उसके बावजूद, आप इतना धैर्यवान रहे। मैं लगातार जानकारी लेता रहता था। मैं मुख्यमंत्री से भी लगातार संपर्क में था। जब मेरे अधिकारी मुझे काम के बारे में जानकारी देते थे, तो मैं चिंतित हो जाता था क्योंकि बचाव में समय लग रहा था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि आपके परिवारों और दोस्तों की प्रार्थना है कि आप इस संकट पर जीत हासिल करने में सक्षम हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article