India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AIMIM नेता वारिस पठान ने Waqf Board Amendment Bill को लेकर उद्धव ठाकरे पर बोला हमला

05:27 PM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

Waqf Board Amendment Bill: महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचाते हुए AIMIM नेता वारिस पठान ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर मुस्लिम समुदाय के हितों की अनदेखी की है।

Highlights

वारिस पठान ने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर जाहिर की नाराजगी

AIMIM नेता वारिस पठान ने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल(Waqf Board Amendment Bill) पर खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब केंद्र सरकार वक्फ की जमीन मुसलमानों से छीनने का प्रयास कर रही है, तो ऐसे में उद्धव गुट के सभी नौ लोकसभा सांसद सदन से गायब रहे। इसके बाद वह कहते हैं कि कि लोकसभा चुनावों के दौरान उद्धव ठाकरे को मुस्लिम वोटों की जरूरत थी तो बड़ी संख्या में मुसलमानों ने उन्हें वोट दिया।

वारिस पठान का उद्धव ठाकरे पर आरोप

वारिस पठान ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वोट की जरूरत होती है, तो ये नेता मुसलमानों के पास आकर वोट मांगते हैं। लेकिन जब केंद्र सरकार उनके अधिकारों पर हमला कर रही है, तो वही नेता गायब हो जाते हैं। पठान का मानना है कि उद्धव ठाकरे के सांसदों की खामोशी इस बात की ओर इशारा करती है कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय के साथ न्याय नहीं किया है।

वारिस पठान ने सलमानों को इस मुद्दे पर जागरूक होने का किया आह्वान

वारिस पठान ने महाराष्ट्र के मुसलमानों को वक्फ बोर्ड संशोधन बिल(Waqf Board Amendment Bill) पर जागरूक होने का आह्वान किया और कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में मुसलमान इसका जवाब देंगे। उनका कहना है कि इस बार चुनावों में हिसाब-किताब होगा और जिन्होंने मुसलमानों के हितों की अनदेखी की है, उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा। यह बयान ऐसे समय में आया है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और सभी राजनीतिक दल अपने-अपने समीकरणों को साधने में जुटे हुए हैं।

बता दें, गुरुवार को लोकसभा में केंद्र की मोदी सरकार ने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल(Waqf Board Amendment Bill)  पेश किया। इस दौरान लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने जोरदार हंगामा किया। इस बिल को जेपीसी में भेज दिया गया है।

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article