+

IPL 2020:आईपीएल का आगाज होने से पहले फैंस ने की मीम्स की बौछार,देखें आप भी

इस साल 19 सितंबर 2020 से आईपीएल की शुरूआत होने जा रही है। ऐसे में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।
IPL 2020:आईपीएल का आगाज होने से पहले फैंस ने की मीम्स की बौछार,देखें आप भी
इस साल 19 सितंबर 2020 से आईपीएल की शुरूआत होने जा रही है। ऐसे में पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है। दरअसल आईपीएल की शुरूआत तो मार्च महीने से होने था,परंतु कोरोना कहर की वजह से इसको स्थगित कर दिया गया था। लेकिन इस बार आईपीएल के मुकाबले दुबई के मैदान में होने वाले हैं।


वहीं इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज होने में महज दो दिन और बाकी रह गए हैं कि अब उससे पहले फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इतना ही नहीं आईपीएल शुरू होने से पहले फैंस सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स और फनी जोक्स की बरसात कर रहे हैं। 


हाल-फिलहाल तो ट्विटर पर हैशटेगआईपीएल टॉप ट्रेंड कर रहा है। वहीं लोग मजेदार मीम्स और जोक्स भी साझा कर रहे हैं। इसके अलावा पेटीएम फस्र्ट गेम ने तो एक मजेदार ट्वीट शेयर करके आईपीएल के शुरू होने की एक्साइटमेंट जाहिर की उन्होंने नागिन की फिल्म के एक सीन को पोस्ट करते हुए लिखा बस दो दिन।
 अन्य यूजर्स ने किये ऐसे मजेदार ट्वीट... 
बता दें कि इस बार मैदान में कम लोग होने की वजह से कोई चीयरलीडर्स नहीं होंगी। मगर सोशल मीडिया पर तो फैंस आईपीएल शुरू होने से पहले ही अपनी पसंदीदा टीमों के लिए चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं। 


वैसे हर बार की तरह इस बार का आईपीएल थोड़ा सा फीका रहने वाला है,बावजूद इसके इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां खूब जोरों से चल रही है। जहां पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है तो वहीं दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के  बीच होगा। ऐसे में सभी टीमें दुबई में दस्तक दे चुकी है और दो दिन बाद शुरू होने वाली इस लीग के लिए नेट्स पर पसीना बहा रही है।  
Tags : ,start,IPL,fans,match,Mumbai Indians,Chennai Super Kings
facebook twitter