IPL 2020: एमएस धोनी और रोहित शर्मा से पहले फरहान अख्‍तर मैदान पर आकर मचाएंगे 'तूफान'

04:59 PM Sep 19, 2020 | Ayesha Chauhan
क्रिकेट प्रेमियों की लगभग अब इंतजार की घडिय़ां खत्म हो गई हैं,जी हां क्योंकि शनिवार 19 सितंबर यानी आज से आईपीएल 2020 का आगाज होने जा रहा है। इस दौरान पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। मगर ऐसे में बॉलीवुड का तड़का न हो तो मैदान सुना-सुना नजर आएगा। खैर, अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शनिवार कोमैच शुरू होने से पहले  जरा फरहान अख्तर पहले अपना खेल दिखलाएंगे।


बता दें कि मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम और मुंबई इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा की टीम से पहले इस मैदान पर बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की एंट्री होने वाली है। 


फरहान करेंगे क्रिकेट लाइव का उद्घाटन

फरहान स्टार स्पोट्र्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के मैच से पहले क्रिकेट लाइव का शुभआंरभ करेंगे। कोरोना कहर की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में पहले से ही छह महीने देरी के साथ शुरू हो रहा है। इस दौरान एक्टर एक ओर जहां अपनी स्पोट्र्स पर आधरित फिल्म तूफान को प्रमोट करेंगे तो दूसरी ओर वो दर्शकों और खिलाडिय़ों को भी संबोधित करते नजर आने वाले हैं। फरहान अख्तर कहते हैं यह मुश्किल दौर है और हमारा देश लगातार आगे बढऩे की कोशिश में जुटा हुआ है। 


फरहान अपनी इस एंट्री के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। एक्टर कहते हैं गिरने के बाद उठना,गलतियों से सीखना और सबसे ज्यादा जरूरी बात जीत के बाद भी जमीन से जुड़े रहना और विनम्र बने रहना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं अपनी फिल्म तूफान पर काम करने के बाद इस भावना को और ज्यादा गंभीरता से समझ पा रहा हूं। 


बताते चले कि फरहान अख्तर की तूफान फिल्म खेल के बैकग्राउंड पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंअ कर रही है,जबकि इस फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं। फिल्म 'तूफान' फिल्‍म का पोस्‍टर पहले ही आ चुका है।