For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu & Kashmir : आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ उठाया महत्वपूर्ण कदम, आतंकी सहयोगी के आवासीय इमारत को किया कुर्क

03:23 PM Jun 13, 2024 IST
jammu  amp  kashmir   आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ उठाया महत्वपूर्ण कदम  आतंकी सहयोगी के आवासीय इमारत को किया कुर्क
Jammu & Kashmir

Jammu & Kashmir : आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए, अनंतनाग पुलिस ने गुरुवार को लोहार सेन्जी गडोले निवासी, आतंकी सहयोगी रियाज अहमद भट पुत्र नबी भट के स्वामित्व वाली दो मंजिला आवासीय इमारत को कुर्क किया। पुलिस के अनुसार, कश्मीर के संभागीय आयुक्त की पुष्टि के बाद, गैरकानूनी गतिविधियाँ अधिनियम, 1967 की धारा 25 के तहत कुर्की की गई।

Highlight :

  • आतंकवादियों के खिलाफ उठाया कदम
  • दो मंजिला आवासीय इमारत को किया कुर्क
  • गैरकानूनी गतिविधियाँ अधिनियम, 1967 की धारा 25 के तहत कुर्की की

पुलिस के अनुसार

पुलिस के अनुसार, कश्मीर के संभागीय आयुक्त की पुष्टि के बाद, गैरकानूनी गतिविधियाँ अधिनियम, 1967 की धारा 25 के तहत कुर्की की गई। यह घर एफआईआर संख्या 109/2023 से जुड़ा है, जो धारा 307 आईपीसी, 3/4 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और यूए अधिनियम की धारा 16, 18, 20, 38 और 39 के तहत पीएस कोकरनाग में दर्ज किया गया है।

आतंकी की सुविधा प्रदान करने की उनकी क्षमता होगी कम

इस कार्रवाई ने आतंकवाद से लड़ने और इन नापाक गतिविधियों को सक्षम करने वाले समर्थन ढांचों को नष्ट करने के लिए अनंतनाग पुलिस की प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। आतंकी सहयोगियों की संपत्तियों को निशाना बनाकर, अधिकारियों का उद्देश्य आतंकवादी अभियानों को वित्तपोषित करने और सुविधा प्रदान करने की उनकी क्षमता को कम करना है।

ऑपरेशन एक मजबूत संदेश

अधिकारियों ने कहा कि संपत्ति की कुर्की आतंकवादी संगठनों और उनके समर्थकों के लिए वित्तीय और रसद समर्थन को रोकने के लिए चल रहे प्रयासों का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन एक मजबूत संदेश देता है कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां ​​जिले की शांति और स्थिरता को कमजोर करने की कोशिश करने वालों की तलाश में ढील नहीं देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×