For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu-Kashmir: हीरानगर में फायरिंग की सूचना के बाद एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

12:21 AM Jun 12, 2024 IST

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के हीरानगर सेक्टर के सैदा सुखल गांव में गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया है। ग्रामीणों ने पहले फायरिंग की सूचना दी थी, इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मोर्चा संभाला।

Highlights:

  • जम्मू-कश्मीर के हीरानगर में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
  • हीरानगर के सैदा सुखल गांव के घर पर हुए गोलीबारी के बाद पुलिस ने संभाला मोर्चा
  • केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह मामले को लेकर कठुआ के DC राकेश मिन्हास के साथ संपर्क में है।

 

Advertisement

 

 

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर कहा, "अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर सेक्टर के सैदा गांव में एक घर पर हुए आतंकवादी हमले के मद्देनजर मैं DC कठुआ श्री राकेश मिन्हास के साथ लगातार ऑनलाइन संपर्क में हूं। मैं SSP कठुआ श्री अनायत अली चौधरी के भी संपर्क में हूं, जो मौके पर हैं। जिस घर पर हमला हुआ था, उसका मालिक (नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा) भी मोबाइल फोन पर संपर्क में है। पुलिस और अर्धसैनिक बलों का संयुक्त अभियान चल रहा है। अब तक एक आतंकवादी मारा गया है। मैं और मेरा कार्यालय लगातार संपर्क में हैं और घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।"

 

जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी अनंत जैन ने मामले की सूचना देते हुए कहा, "एक आतंकी मारा गया है, दूसरे आतंकी के इसी इलाके में छिपे होने की ख़बर है। सर्च ऑपरेशन जारी है। एक नागरिक के घायल होने की सूचना मिली है। इसके अलावा कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं जिन पर ध्यान न दें।"

 

इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक बस पर फायरिंग की बड़ी घटना सामने आई थी। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 41 लोग घायल हो गए थे। आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग के बाद बस खाई में गिर गई थी। जिसके बाद आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी। इस भयानक हमले में घायल हुए 41 लोगों में से 10 को गोली लगी थी।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं की बस पर किए गए हमले में शामिल आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है और सुरक्षा बलों की 11 टीमें काम कर रही हैं तथा पोनी तेरयाथ इलाके की कई तरफ से घेराबंदी की गई है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी घटना की जांच कर रही है। अधिकारियों के मुताबिक, 20 से ज्यादा लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Author Image

Rahul Kumar Rawat

View all posts

Advertisement
×