For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

आतंकी हमले के बाद वैष्णो देवी में बढ़ी सुरक्षा, पुलिस कर रही वाहनों की तलाशी

09:13 AM Jun 10, 2024 IST
आतंकी हमले के बाद वैष्णो देवी में बढ़ी सुरक्षा  पुलिस कर रही वाहनों की तलाशी

Jammu & Kashmir: वैष्‍णो देवी के श्रद्धालुओं से भरी बस पर जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिससे बस खाई में जा गिरी। आतंकी हमले के उपरांत मां वैष्णो देवी भवन के साथ ही आधार शिविर कटड़ा में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Highlights

  • श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला
  • कटड़ा में सुरक्षा चौकियों पर जवान तैनात
  • मां वैष्णो देवी मार्ग पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

आतंकी हमले के बाद बढ़ाई सुरक्षा

रविवार शाम को जिला रियासी के पोनी भारख क्षेत्र में कंडा चंडी मोड पर आतंकियों द्वारा घात लगाकर श्रद्धालुओ की बस पर किए गए हमले की सूचना मिलते ही विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल मां वैष्णो देवी भवन में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसके साथ ही सभी मार्ग यहां तक आधार शिविर कटड़ा आसपास की सभी सुरक्षा चौकियों पर सुरक्षा व्यवस्था अत्यंत कड़ी कर दी गई है।

कटड़ा में सुरक्षा चौकियों पर जवान तैनात

कटड़ा के साथ लगती सुरक्षा चौकियां जिनमें मुरी चेक पोस्ट, नोमाईं चैक पोस्ट, पेंथल चेक पोस्ट, सेरली चेक पोस्ट, बालिनी चैक पोस्ट आदि पर अतिरिक्त संख्या में पुलिस के साथ सीआरपीएफ 06 बटालियन के जवान तैनात कर दिए गए हैं और हर एक आने जाने वाले वाहन के साथ ही राहगीर की बारीकी से जांच की जा रही है।

मां वैष्णो देवी मार्ग पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

कटड़ा के मुख्य बस अड्डा के साथ ही काउंटर नंबर दो, रेलवे मार्ग, जम्मू मार्ग, उधमपुर मार्ग, बाणगंगा मार्ग आदि महत्वपूर्ण स्थान पर बड़ी संख्या में सादी वर्दी में जवान तैनात कर दिए गए हैं और सुरक्षा एजेंसी लगातार निगाह रखे हुए हैं। मां वैष्णो देवी के प्रवेश द्वार दर्शनी ड्योढ़ी पर पुलिस के साथ सीआरपीएफ 06 बटालियन के अधिकारी व जवान पूरी तरह से सतर्क को हो गए है और निरंतर मां वैष्णो देवी की यात्रा पर निगाह रखे हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×