+

कंगना रनौत को ‘फटी हुई अमेरिकन जींस’ को बेकार बताना पड़ा महंगा, लोगों ने पुरानी फोटो शेयर कर ऐसे चखाया मजा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी है,जिसका विज्ञापन उन्होंने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर साझा किया है।
कंगना रनौत को ‘फटी हुई अमेरिकन जींस’ को बेकार बताना पड़ा महंगा, लोगों ने पुरानी फोटो शेयर कर ऐसे चखाया मजा
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक जींस कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनी है,जिसका विज्ञापन उन्होंने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर साझा किया है। ऐसे में दीपिका के इस वीडियो के सामने आते ही बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत ने उन्हें लेकर ताना मारते हुए कहा फटी हुई अमेरिकन जींस की आलोचना की है। 


इतना ही नहीं कंगना ने इस दौरान भारत,जापान और सीरिया की तीन प्राचीन महिलाओं की एक फोटो शेयर की,जिनमें से इन तीनों महिलाओं ने अपने देश के पारंपरिक कपड़े पहने हुए हैं। 1885 में फोटो खिंचवाने वाली तीन महिलाओं ने अपने देश के पारंपरिक पोशाक पहन रखे हैं। 


एक्ट्रेस ने शेयर की पुराने जमाने की महिलाओं तस्वीर... 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में पुराने जमाने की महिलाओं की तारीफ करते हुए लिखा, कि ‘इन महिलाओं ने न केवल अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया। आज के समय में ऐसे सफलता पाने वाले लोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं, तो वो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।
बस कंगना के इस ट्वीट को कर देने के बाद क्या था,उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का बुरी तरह शिकार होना पड़ गया। जी हां इंटरनेट की जनता भी कंगना को निशाने पर लेने से पीछे नहीं रहे और उन्होंने कंगना रनौत की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करके अभिनेत्री की क्लास लगा दी। इन पुरानी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कंगना फटी हुई जींस और वेस्टर्न कपड़े पहने नजर आ रही हैं। 


सोशल मीडिया की जनता ने दी ऐसी प्रतिक्रिया...
अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक थलाइवी में दिखाई देंगी।


इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म धाकड़ मणिकर्णिका रिटन्र्स:द लीजेंड ऑफ दिद्दा में भी दिखाई देने वाली हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने एक फिल्म साइन की है जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करते नजर आएंगी।
Tags : ,Kangana Ranaut,Bollywood,Deepika Padukone
facebook twitter instagram