+

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की मांग, एक्ट्रेस बोलीं- चुटकी में लग जाएगी कैमरों की लाइन

कंगना रनौत के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में एक आपराधिक याचिका डाली गई है। इसमें कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड की मांग की गई है।
कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की मांग, एक्ट्रेस बोलीं- चुटकी में लग जाएगी कैमरों की लाइन

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।  एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से दिल्ली में चल रहे किसानों के प्रदर्शन के खिलाफ ट्वीट कर रही हैं। जिसके बाद उन्हें इसके लिए कानूनी नोटिस भेजा गया है। हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि कंगना रनौत अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए देशभर में नफरत और असामंजस्य फैला रही हैं। ऐसे में उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाए। 



नोटिस के अनुसार मुंबई में कंगना के मकान का एक हिस्सा ढहाए जाने पर उन्होंने अपने फैंस को एकजुट करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था। एक्ट्रेस ने बीएमसी की कार्रवाई को विरोध करते हुए उसे अपने मौलिक अधिकारों पर अटैक बताया था। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी क इस नोटिस में लिखा गया है कि ”हमारे किसान भाइयों को शांतिपूर्ण तरह से प्रदर्शन करने का पूरा अधिकार है। जो संविधान के तहत है और कंगना रनौत किसी भी किसान का अपमान नहीं कर सकती हैं। 



इस पूरे मामले पर अब कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। कंगना रनौत ने इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट लिखा, 'हा हा हा मैं लगातार अखंड भारत के लिए खड़ी रही हूं, हर दिन टुकड़े-टुकड़े गैंग से लड़ रही हूं और मुझ पर ही देश को विभाजित करने का आरोप लग रहा है। वाह क्या बात है। वैसे भी ट्विटर मेरे लिए एक अकेला प्लेटफॉर्म नहीं है, एक चुटकी बजाते ही हजारों कैमरे मेरा बयान लेने के सामने आ जाएंगे।'



कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'टुकड़े गैंग याद रखो तुम्हें मेरी आवाज दबाने के लिए मुझे मारना पड़ेगा, और तब मैं हर भारतीय के जरिए बात करूंगी, यही मेरा सपना है। तुम कुछ भी करोगे वो मुझे मेरे सपने और उद्देश्य का एहसास कराएगा और इसीलिए मैं अपने दुश्मनों का सम्मान करती हूं।'



इसके साथ ही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर भी गुरूवार को देखने को मिली है। कंगना ने शाहीन बाग की दादी को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि वह 100 रुपये के लिए किसान आन्दोलन में पहुंच गईं हैं। इसके बाद उन्होंने उस ट्वीट को गलत होने की वजह से डिलीट कर दिया था।  



facebook twitter instagram