+

करीना कपूर खान ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स, सोने के पहले बिस्तर पर 3 चीजें लेकर जाती है बेबो

हाल ही में करीना कपूर खान डिस्कवरी के शो Star VS Food में नजर आने वाली है। इस शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपने और सैफ के एक सीक्रेट का खुलासा किया है। इस सेलिब्रिटी कुकिंग शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की। करीना ने इस बातचीत में कहा कि सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं।
करीना कपूर खान ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स, सोने के पहले बिस्तर पर 3 चीजें लेकर जाती है बेबो
बेबो यानी करीना कपूर खान अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। उनको लोग देखना और उनके बारे में जानना काफी पसंद करते है। करीना अक्सर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बताई ही रहती है। उनके फैमिली के साथ रिश्ते, सैफ के साथ कैमिस्ट्री ये सब करीना वक्त- वक्त पर फैंस के साथ शेयर कर ही देती है। ऐसे में अब करीना ने हाल ही में अपना एक बैडरूम सीक्रेट भी खोल दिया है।


सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को करीब आठ साल का समय हो गया है। लेकिन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री आज भी एकदम तरोताजा है। इन दोनों की जोड़ी को इनके फैंस ने सैफीना का नाम दिया है। हाल ही में करीना कपूर खान डिस्कवरी के शो Star VS Food में नजर आने वाली है। इस शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपने और सैफ के एक सीक्रेट का खुलासा किया है।


इस सेलिब्रिटी कुकिंग शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की। करीना ने इस बातचीत में कहा कि सोने के लिए जाने से पहले मैं बिस्तर पर तीन चीजें लेकर जाती हूं। करीना ने कहा, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की एक बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान।' करीना का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे। इतना ही नहीं करीना ने आगे बताया, 'मुझे लगता है इससे बेहतर जवाब और कुछ नहीं हो सकता है। मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए।'


इस शो का प्रोमो वीडियो भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए करीना पहली बार कुकरी शो में दिखेंगी। लेकिन सबसे ख़ास बात ये है कि यहां करीना के कई सीक्रेट्स खुल सकते है। जो दर्शको के लिए देखना बेहद ही दिलचस्प होगा। 
facebook twitter instagram