+

धर्मेश-कारण को पछाड़ करिश्मा तन्ना ने अपने नाम दर्ज किया खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब

रोहित शेट्टी होस्टेड और टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' को अपना विनर मिल गया है।
धर्मेश-कारण को पछाड़ करिश्मा तन्ना ने अपने नाम दर्ज किया खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का खिताब
रोहित शेट्टी होस्टेड और टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी' को अपना विनर मिल गया है। जी हां एक्शन पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के विजेता के नाम की घोषणा कर दी गई है। इस बार के सीजन का खिताब टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने नाम दर्ज किया है। फिनाले में करिश्मा और करण पटेल  के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली,लेकिन सभी बाधाओं को पार करते हुए करिश्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी अपने नाम करी है। 


वैसे कुछ भी कहो इस शो का 10वां सीजन काफी मजेदार रहा है,मगर कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से इस पर बीच में ही विराम लगा दिया गया था। वहीं अनलॉक लागू होने और शूटिंग की अनुमति मिल जाने के बाद से नए एपिसोड्स की शूटिंग की गई है। शनिवार रात 10 बजे शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया जिसमें रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की। कलर्स ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और लिखा- भाइयों और बहनों अद्भुत खिलाड़ी #KKK10 विनर करिश्मा तन्ना के लिए तालियां बजाएं।

पूरी हुई एक्ट्रेस की तमन्ना  

शो में एक स्टंट करते समय करिश्मा ने कहा था कि किसी लड़की के खतरों की खिलाड़ी की ट्रॉफी बहुत समय से नहीं जीती और वो ये ट्रॉफी जीतना चाहती हैं। आज अदाकारा की यह इच्छा पूरी भी हो गई। खैर, कोरोना वायरस के खौफ के बीच कंटेस्टेंट ने ग्रांड फिनाले में खूब जोश और उमंग के साथ हिस्सा लिया और अंत में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को ट्रॉफी से नवाजा गया।


गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के फिनाले में करिश्मा तन्ना ने करण पटेल, धर्मेश, बलराज को पछाड़ ट्रॉफी अपने नाम की है।


बताते चलें कि करिश्मा तन्ना नागिन 3 जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के अलावा  करिश्मा रियलिटी शो बिग बॉस 8 और झलक दिखला जा में अपने डांस का जबरदस्त तड़का लगा चुकी है। वहीं कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना और हर्लीन शेट्टी को अपने सोशल मीडिया पर बधाई भी दी और उसी समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी करिश्मा को मिलने वाली है।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter