सोनिया के खिलाफ खट्टर की टिप्पणी अपमानजनक

देहरादून : उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की टिप्पणी की कड़ी निंदा की है। कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ उनकी टिप्पणी को अपमानजनक एवं असंवेदनशील बताते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि यह भाजपा नेताओं का महिलाओं के प्रति अपमानजनक रवैये का परिचायक है। 

भाजपा नेताओं द्वारा इस प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर जनता के सरोकार वाले मुद्दों, देश में चल रही आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, मंहगाई, भ्रष्टाचार, महिला, दलित, किसानों पर अत्याचार की घटनाओं से ध्यान भटकाने का प्रयास है। कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने अपने बयान में हरियाणा के मुख्यमंत्री जगदीश खट्टर द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी को भाजपा नेताओं का मानसिक दिवालियापन बताया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग सत्ता में आते ही अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं इसीलिए विपक्षी नेताओं के बारे में ऐसी अनर्गल एवं अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने सम्मानित व वरिष्ठ नेताओं का आदर करती है परन्तु भारतीय जनता पार्टी में वरिष्ठता के लिए कोई स्थान नहीं है। प्रीतम सिंह ने कहा कि ऐसा बयान हरियाणा के मुख्यमंत्री की विक्षिप्त मानसिकता का परिचायक है तथा भाजपा नेतृत्व को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का नारा देकर महिला सशक्तीकरण की बात करती है वहीं श्री जगदीश खट्टर ने अनर्गल बयानबाजी कर न केवल सोनिया गांधी का अपमान किया है बल्कि समस्त भारतीय नारियों का भी अपमान किया है जिसके लिए भाजपा नेतृत्व को माफी मांगनी चाहिए।
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Sonia Gandhi,Manohar Lal Khattar,Pritam Singh,Congress,Uttarakhand Pradesh,Haryana