+

याराना के 25 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित को आई ऋषि कपूर और सरोज खान की याद

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने काम से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में माधुरी की फिल्म याराना को 25 साल हो गए। इस मौके पर माधुरी ने फिल्म की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की
याराना के 25 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित को आई ऋषि कपूर और सरोज खान की याद
बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने काम से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में माधुरी की फिल्म याराना को 25 साल हो गए। इस मौके पर माधुरी ने फिल्म की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की।  

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म याराना के 25 साल पूरे होने की खुशी में फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में वे कोरियोग्राफर सरोज खान और एक्टर ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। माधुरी ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- ऋषि जी के साथ काम करना और मेरा पिया घर आया के डांसिंग स्टेप्स सीखना मेरे सबसे यादगार पलों में से एक रहा है। याराना फिल्म ने आज रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर मैं इन दोनों लेजेंड्स को याद कर रही हूं। ये उन्हें और पूरी टीम को समर्पित है। 


बता दें कि ऋषि कपूर और सरोज खान दोनों ने ही साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया। याराना फिल्म की बात करें तो ये फिल्म हिट रही थी और इस फिल्म का गाना मेरा पिया घर आया खूब पॉपुलर रहा था। वही आज भी ये फिल्म लोगो को खूब पसंद आती है। 



facebook twitter instagram