+

ड्रग मामले में दीपिका, सारा, श्रद्धा से आज पूछताछ करेगी NCB

आज एनसीबी के इन सवालों का सामना करेगी दीप‍िका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज!
ड्रग मामले में दीपिका, सारा, श्रद्धा से आज पूछताछ करेगी NCB
सुशांत मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB की जांच अब बॉलीवुड में पूरी तरह फैल चुकी है.आज यान‍ी शन‍िवार का दिन बेहद खास है क्योंकि आज एनसीबी के इन सवालों का सामना दीप‍िका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज को करना है. आज इस केस में इस कहानी में सबसे अहम और महत्वपूर्ण किरदार और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. एक-एक कर कई बॉलीवुड हस्तियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता नजर आ रहा है. एनसीबी ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की. 

NCB के सवालों का जवाब देते हुए रकुल प्रीत सिंह ने रिया चक्रवर्ती संग ड्रग्स चैट की बात कुबूल की है. वहीं करिश्मा प्रकाश ने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस बीच आज एनसीबी बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने वाली है.


एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए 10:30 बजे बुलाया है. जहां दोनों एक्ट्रेसेज से ड्रग को लेकर सवाल किए जाएंगे. एनसीबी आज दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी.दीपिका, सारा और श्रद्धा की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मेन रोड से एनसीबी गेस्टहाउस तक मुंबई पुलिस ने बैरिकेड्स लगा दिए हैं. सुरक्षा के तहत पूरे इलाके में कड़े इंतजाम किए गए हैं.


बता दें, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. हाल ही में एक्ट्रेस के पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एनसीबी के सामने पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने की अर्जी लगाई थी.




बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram