+

RRR का नया पोस्टर जारी, लोगों के बीच में नाचते-गाते दिखे राम चरण और जूनियर एनटीआर, फैंस बोले, ‘500 करोड़ पक्के’

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म ट्रिपल आर का नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है।
RRR का नया पोस्टर जारी, लोगों के बीच में नाचते-गाते दिखे राम चरण और जूनियर एनटीआर, फैंस बोले, ‘500 करोड़ पक्के’
 बाहुबली सीरीज के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्रिपल आर' का नया पोस्टर फैंस के सामने पेश कर दिया है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आ रहे हैं। आरआरआर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।  इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। 


फिल्म 'ट्रिपल आर' के पोस्टर में ये दोनों सुपरस्टार्स लोगों के साथ नाचते-गाते दिख रहे हैं और सभी ने उन्हें गोद में उठा रखा है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'टीम RRR की ओर से आप सभी को बैसाखी, गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की शुभकामनाएं.' फिल्म के पोस्टर पर जितने लोग दिख रहे हैं, उससे साफ है कि राजामौली ने ट्रिपल आर को बहुत बड़े स्तर पर शूट किया है।


फिल्म 'ट्रिपल आर' का पोस्टर अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अजय देवगन और ट्रिपल आर के मेकर्स के बीच अनबन हो गई है लेकिन सिंघम ने जिस खुशी के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, उससे साफ है कि अब सारे गिले-शिकवे दूर हो गए हैं। 

 फिल्म 'ट्रिपल आर' में अजय देवगन के साथ-साथ बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। आलिया भट्ट की यह पहली साउथ फिल्म है। फिल्म के लिए आलिया भट्ट लगातार शूटिंग कर रही हैं। सुनने में आ रहा है कि आलिया की अदाकारी से प्रभावित होकर राजामौली ने फिल्म में उनका रोल बढ़ा दिया है। 


जूनियर एनटीआर, राण चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर 'ट्रिपल आर' इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही इस बात का ऐलान किया है कि वो दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में धमाका करने आएंगे। इसी मौके पर अजय देवगन की हिन्दी फिल्म 'मैदान' भी रिलीज होगी, जिसे बोनी कपूर ने बनाया है। अजय देवगन 'ट्रिपल आर' के मेकर्स से इसी कारण नाराज है कि उन्होंने सिंघम से पूछे बिना 'ट्रिपल आर' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।
facebook twitter instagram