+

अभिनेत्री नुसरत जहां बंगाल चुनाव से पहले हुई कोरोना पॉजिटिव? टीएमसी सांसद ने बताई इस खबर की सच्चाई

देशभर में कोरोना वायरस अभी तक भी अपने पैर पसारे हुए है। एक बार फिर से देश में कोरोना के नए मामलों में बढ़ोत्तरी होते दिख रही है।
अभिनेत्री नुसरत जहां बंगाल चुनाव से पहले हुई कोरोना पॉजिटिव? टीएमसी सांसद ने बताई इस खबर की सच्चाई
टीएमसी सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल हाल ही में नुसरत को लेकर खबरें आई थीं कि वो कोरोना वायरस का शिकार हुई हैं और यह दावा मीडिया रिपोट्र्स में किया गया था कि नुसरत की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपने उन्होंने अपनी सारी मीटिंग्स और कई कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। 


लेकिन इन सभी बातों पर नुसरत ने अपना रिएक्शन दिया है। इस दौरान नुसरत ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों से साफ इंकार कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया ही नहीं है। 


एक निजी चैनल के साथ बातचीत में नुसरत जहां ने कहा- 'मुझे बुखार था, जिसके लिए डॉक्टर ने मुझे वायरल फीवर के लिए दवाई भी दी थी। लेकिन, डॉक्टर ने अभी तक मुझे कोरोना वायरस का टेस्ट कराने के लिए नहीं कहा। जब डॉक्टर ने मुझे टेस्ट कराने के लिए कहा ही नहीं और मैंने टेस्ट कराया ही नहीं तो मैं पॉजिटिव कैसे हो सकती हूं। मैं जल्द ही टेस्ट कराउंगी और रिपोर्ट आने पर इसके बारे में बताउंगी भी।



नुसरत राजनीति के अलावा सिनेमा में भी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर एक फोटोशूट के माध्यम चर्चा में छाई रहती हैं। याद दिला दें साल 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नुसरत टीएमसी मेें शामिल हुई और जहां से उन्होंने अपनी जीत हासिल की। 


वहीं इसी साल अभिनेत्री निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी। अब इन दिनों अभिनेत्री नुसरत जहां उनकेपति निखिल जैन द्वारा तलाक का नोटिस भेजने जाने को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जबकि इसके बाद तृणमूल सांसद नुसरत ने नोटिस को लेकर अपना बयान भी दिया है। 


वहीं जहां एक ओर नुसरत जहां की मैरिड लाइफ को लेकर सबकुछ ठीक नहीं होने की खबरें आ रही हैं मो वहीं दूसरी तरफ यश दासगुप्ता के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। लेकिन नुसरत जहां ने अपने और निखिल के रिश्ते को लेकर एक इंटव्यू के दौरान सारी बातें साफ कर दी हैं। 


मेरे निजी जीवन के मामले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे हैं, लेकिन मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। ये अच्छा हो या खराब। ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगी।


उन्होंने  कहा  मेरे निजी जीवन के मामले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे हैं, लेकिन मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। ये अच्छा हो या खराब। ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगी।


बता दें नुसरत जहां और बिजनेसमैन निखिल जैन ने साल 2019 में शादी की थी। इस कपल की शादी टर्की में संपन्न हुई जबकि इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी कोलकाता में हुई थी। निखिल और नुसरत की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई। हालांकि पिछले कुछ वक्त से इस जोड़ी के बीच शादी टूटने की खबरें खूब जोरो-शोरों से चल रही हैं। 

facebook twitter instagram