India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आंध्र प्रदेश रेल हादसा : AAP सांसद ने केंद्र सरकार पर उठाए सवाल

06:52 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

देश में हो रही लगातार रेल दुर्घटना के मामले सामने आने के बाद से विपक्षी दल मौजूदा सरकार को चारो और से घेरती नज़र रही है। बालासोर रेल हादसे के घाव अभी सही तरह से भरे भी नहीं थे की आंध्र प्रदेश से एक रेल हादसे की खबर ने सबको चौका दिया। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय और राजयसभा सांसद ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक विफल व्यवस्था का नतीजा है।
संदीप पाठक ने आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में ट्रेन दुर्घटना में मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

हादसे महज संयोग नहीं

उन्होंने पोस्ट में कहा, "एक और रेल त्रासदी। मैं आंध्र प्रदेश ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। https://x.com/Sanदीपपाठक04/status/1718839810499252592?s=20 आप सांसद ने आगे कहा, "यह इस महीने की दूसरी बड़ी रेल दुर्घटना है। रेल हादसे होते रहते हैं। ऐसे हादसे महज संयोग से नहीं हो सकते। यह सरकार की विफल व्यवस्था का नतीजा है। रेल यात्रियों की सुरक्षा इसमें शामिल नहीं है।" मोदी सरकार की प्राथमिकताएँ। अश्विनी वैष्णव को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

भारतीय अपने आवागमन के लिए रेलवे पर निर्भर

इससे पहले रविवार को, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके नेता एमके स्टालिन ने कहा कि वह दुखद बाल्सोर ट्रेन दुर्घटना के कुछ ही महीनों बाद आंध्र प्रदेश में ट्रेन टक्कर से "गहरा व्यथित" थे और उन्होंने केंद्र सरकार से "ट्रेन सुरक्षा उपायों को बढ़ाने" और " यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। सीएम स्टालिन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि बड़ी संख्या में भारतीय अपने आवागमन के लिए रेलवे पर निर्भर हैं, "तेजी से ऐसी घटनाओं को देखना चिंताजनक है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट की एक श्रृंखला में कहा, "केंद्र सरकार और रेलवे के लिए ट्रेन सुरक्षा उपायों का तत्काल पुनर्मूल्यांकन करना और उन्हें बढ़ाना जरूरी है, ताकि यात्रियों का विश्वास और सुरक्षा बरकरार रहे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article