India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा - सरकार चलाने का दावा न करे कांग्रेस

03:08 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
इस बार हिमाचल प्रदेश में मानसून ने जमकर कहर बरसाया है. बता दें कि इस बार पूरे सीजन जमकर बारिश हुई है जिसकी वजह से लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है । भूस्खलन से भी हिमाचल प्रदेश में जमकर तबाही मची है ।वहीं इस आपदा के बीच कांग्रेस-बीजेपी एक-दूसरे के उपर राजनीति करने का आरोप लगा रही है।  गौरतलब है कि इस बार  जुलाई-अगस्त के महीने में हुई भारी बारिश और भूस्खलन के चलते  हिमाचल प्रदेश में जमकर तबाही हुई।  बता दें की इस आपदा के बीच कांग्रेस-बीजेपी का एक-दूसरे पर आरोप लगाने का राजनीति लगातार जारी है।  
जी हाँ राज्य में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार ने केंद्र सरकार पर इसका सहयोग न देने की का आरोप लगाया है।  तो वहीं दूसरी ओर भाजपा ने भी कांग्रेस सरकार को केंद्र सरकार के प्रति एहसान मंद रहने की सलाह दी है। वहीँ हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की यदि केंद्र सरकार को ही अब  सब कुछ करना है तो राज्य सरकार को राज्य में सरकार चलाने का दावा नहीं करना चाहिए।  

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने किया पत्रकारों से बात 
पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान बोला कि केंद्र सरकार की ओर से हिमाचल की सरकार को भरपूर सहयोग दिया जा रहा है। इसके बावजूद की कांग्रेस नेता बार-बार यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं की केंद्र की ओर से उन्हें कोई भी सहयोग नहीं दिया जा रहा। आपको बता दें की  केंद्र सरकार ने हिमाचल सरकार को आज तक के इतिहास की सबसे बड़ी राहत राशि दी थी। लेकिन इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत आने वाली सड़कों और छह हजार से ज्यादा घरों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने की भी तैयारी है।  
Advertisement
Next Article