India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kolkata flat case: TMC सांसद नुसरत जहां से ED की पूछताछ, फ्लैट ब्रिकी में लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगाने का आरोप

11:40 AM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
अभिनेत्री से तृणमूल कांग्रेस सांसद बनीं नुसरत जहां मंगलवार सुबह कोलकाता में  ईडी के कार्यालय पहुंचीं, फ्लैट देने के नाम पर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी मामले में ईडी मंगलवार को नुसरत जहां से पूछताछ शुरू की है, आरोप है कि 2 रुम का फ्लैट देने के नाम पर 500 लोगों से पैसे लिए गये, लेकिन बहुत दिन बीत जाने के बाद भी फ्लैट नहीं दिया गया, क्योंकि संघीय एजेंसी ने उन्हें मामले में तलब किया था। एक संदिग्ध वित्तीय इकाई के निदेशक के रूप में उनके जुड़ाव से संबंधित, जिसने कथित तौर पर वरिष्ठ नागरिकों को उचित दरों पर आवासीय फ्लैट देने का वादा करके कई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की।
इस मामले में वरिष्ठ नागरिकों की सहायता करने के लिए भाजपा नेता ने की मदद
ईडी ने नुसरत को उक्त इकाई 7 सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के साथ उनके संबंध पर पूछताछ के लिए मंगलवार को साल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित अपने कार्यालय में बुलाया। शिकायत के मुताबिक, सांसद कंपनी के पूर्व निदेशक हैं। तृणमूल नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने वाले बीजेपी के शंकुदेब पांडा हैं।
अग्निमित्र पॉल ने कहा, अगर नुसरत जहां दोषी पाई जाती है तो मिलेगी कड़ी सजा
हालाँकि भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी सांसद पर कटाक्ष किया है और पार्टी के राज्य सचिव अग्निमित्र पॉल ने कहा है कि अगर नुसरत जहां के खिलाफ कोई सबूत है तो उन्हें दंडित किया जाएगा। यह मोदी सरकार है, आप मुख्यमंत्री, राजनेता या फिल्म स्टार हो सकते हैं, लेकिन अगर आपने लोगों को धोखा दिया तो आपको बख्शा नहीं जाएगा, सेवानिवृत्त लोगों ने नुसरत जहां को अपनी जीवन भर की बचत के करोड़ों रुपये दिए। उन्हें न तो फ्लैट मिला और न ही पैसा। पॉल ने कहा, जांच चल रही है, अगर सबूत है तो नुसरत जहां को सजा दी जाएगी।
Advertisement
Next Article