India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Madhya Pradesh elections: छिटपुट हिंसक घटनाओं के बीच 3 बजे तक हुए 60 प्रतिशत मतदान

04:54 PM Nov 17, 2023 IST
Advertisement

Madhya Pradesh विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के दौरान दौरान कुछ जगहों पर छिटपुट हिंसक घटनाएं हुईं। इस बीच दोपहर 3 बजे तक 60 फीसदी से अधिक मतदान हो चुका है।

कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट
छतरपुर के राजनगर में कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम सिंह नाती राजा के समर्थक की मौत को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है तो वहीं मुरैना के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर गोलीबारी हुई है। इसके अलावा कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट होने की खबरें आ रही है। राज्य की 230 विधानसभा सीटों के लिए शुक्रवार को मतदान हो रहा है। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की कतारें नजर आने लगी, मतदान 7 बजे शुरू हुआ।

मुरैना में मतदान केंद्र पर गोलीबारी
मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजनगर में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या होने की बात से इनकार करते हुए इसे हादसा बताया है। दूसरी ओर मुरैना के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर गोलीबारी हुई। यहां पथराव भी हुआ। इस विधानसभा क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा के उम्मीदवार हैं। इसके अलावा इंदौर जिले में भी भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर सामने आई है।

Advertisement
Next Article