India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Maharastra:अस्पताल के डीन से शौचालय साफ कराने के आरोप में शिवसेना सांसद के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला?

12:42 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में महाराष्ट्र के एक अस्पताल में 35 लोगों की मौत हुई, इस बीच वहां के अस्पताल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें वहां के डीन से शौचालय साफ कराने के आरोप में शिवसेना सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अस्पताल में 48 घंटों में 31 मरीजों की मौत के विवाद के बीच नांदेड़ अस्पताल के डीन से शौचालय साफ कराने के बाद शिवसेना सांसद हेमंत पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
डीन से शौचालय साफ कराना शिवसेना सांसद को पड़ा भारी
आपको बता दें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सांसद को वाकोडे को झाड़ू सौंपते हुए और उनसे गंदे शौचालय और दीवार पर लगे मूत्रालयों को साफ कराते हुए दिखाया गया है। पाटिल पर एक लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल, मानहानि, आपराधिक धमकी के साथ-साथ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों का आरोप लगाया गया है।
अस्पताल के डीन से इसे साफ करने के लिए कहा......
महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के सरकारी अस्पताल में हाल ही में 48 घंटों में 31 लोगों की मौत हो गई, जिससे भारी आक्रोश फैल गया। मुख्यमंत्री के अस्पताल दौरे से पहले अस्पताल पहुंचे पाटिल ने शौचालय को गंदी हालत में देखा। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने अस्पताल के डीन से इसे साफ करने के लिए कहा।पाटिल पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत आपराधिक धमकी और मानहानि के आरोप, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम और महाराष्ट्र मेडिकेयर सर्विस पर्सन और मेडिकेयर सर्विस इंस्टीट्यूशंस के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Advertisement
Next Article