India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मध्य प्रदेश आ रहे PM मोदी, 14 सितंबर को लाएंगे राज्यवासियों के लिए बड़ी सौगात

10:12 AM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
G-20 का समापन कर प्रधानमंत्री चुनावी मैदान में खड़े होने के लिए तैयार हो चुके हैं G-20 के कारण काफी व्यस्त होने की वजह से वह चुनावी रणनीतियों पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे लेकिन अब वह सारी तैयारी करेंगे जिससे चुनावी नतीजे उनके हित में आए। अपने विदेशी दौरे को पूर्ण करने के बाद प्रधानमंत्री भारत के राज्यों का दौरा करने वाले हैं जहां अब वह 14 सितंबर के दिन मध्य प्रदेश जाएंगे जहां हाल ही में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, वह सिर्फ मध्य प्रदेश का दौरा ही नहीं करेंगे बल्कि वहां के वीडियो के लिए एक ऐसी सौगात भी लेकर जाएंगे जो उनको खुश करने के साथ-साथ उनके लिए एक बड़ा उपहार भी होगा। जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर के दिन मध्य प्रदेश के सागर जिले में 50, 000 करोड रुपए की सौगात लेकर जा रहे हैं यह वही सौगात है जिसमें भारतीय पेट्रोकेमिकल का उद्घाटन किया जाएगा। 
प्रधानमंत्री की सौगात में शामिल होंगे ये नेता
बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले महीने ही 12 अगस्त के दिन मध्य प्रदेश के सागर जिले गए थे । अब 14 सितंबर को किया उनका दूसरा दौरा होने वाला है जो एक महीने के उपरांत ही होगा। बता दे कि प्रधानमंत्री के आगमन पर राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ही उनका स्वागत करने वाले हैं। बता दे की नरोत्तम मिश्रा को मिनिस्टर इन वेटिंग बनाया गया है। वही शिवराज सरकार में भूपेंद्र सिंह और अरविंद भदौरिया,  गोविंद राजपूत भी पीएम मोदी के साथ उनके इस दौरे को लेकर चल रही तैयारियों का समीक्षा करेंगे।
बीपीसीएल का होगा विस्तारण
दरअसल भारतीय पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की सौगात सागर जिले में 2011 से ही चल रही है । इसीलिए आविष्कार विस्तारण किया जाएगा जिस कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश जाकर इसका उद्घाटन करने वाले हैं।  जहां इस प्रोजेक्ट में लगभग 50 हज़ार करोड़ रुपए खर्च हो चुके हैं।
Advertisement
Next Article