India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राम मंदिर के उद्घाटन के दिन सुवेंदु अधिकारी करेंगे जन संपर्क कार्यक्रम

09:35 PM Jan 09, 2024 IST
Advertisement

22 जनवरी को पूरे देश का ध्यान उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन पर होगा। वहीं, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी जन संपर्क कार्यक्रमों के साथ अपने राज्य में व्यस्त होंगे। सुवेंदु अधिकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह है कि वे उस दिन अयोध्या में भीड़ लगाने के बजाय भगवान राम की पूजा करें। उसी सुझाव पर चलते हुए उन्होंने अपनी गतिविधियों को पश्चिम बंगाल तक सीमित रखने का फैसला किया है।

लोकप्रिय राम मंदिर में एक समारोह

अस्थायी कार्यक्रम के अनुसार, सुवेंदु अधिकारी सबसे पहले पूर्वी मिदनापुर जिले के अपने निर्वाचन क्षेत्र नंदीग्राम में एक जन संपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद, वह कोलकाता पहुंचेंगे और उत्तरी कोलकाता के जोरासांको में एक लोकप्रिय राम मंदिर में एक समारोह में भाग लेंगे, जहां अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए एक मेगा प्रार्थना कार्यक्रम होगा।

राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में जागरूकता

उसके बाद, सुवेंदु अधिकारी राम मंदिर के उद्घाटन के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए आयोजित एक रैली में हिस्सा लेंगे। इस बीच, राज्य भाजपा नेतृत्व ने अपने निर्वाचित पार्टी विधायकों को 22 जनवरी को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में रहने और जन संपर्क कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है।

प्रधानमंत्री के निर्देश का पालन

भाजपा की राज्य समिति के एक सदस्य ने कहा, ''हम पश्चिम बंगाल में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं कि वे अयोध्या मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर भीड़ से बचने के प्रधानमंत्री के निर्देश का पालन करें, लेकिन उन्हें सलाह दी जाती है कि वे 26 जनवरी से वहां जाना शुरू करें।अब तक की योजना के मुताबिक, 26 जनवरी के बाद विपक्ष के नेता पार्टी के कुछ विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की एक टीम के साथ अयोध्या जाएंगे।

Advertisement
Next Article