India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा- 'जब तक राज्य को मनरेगा का बकाया नहीं मिल जाता तब तक विरोध जारी रहेगा'

11:13 AM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

मनरेगा के तहत धन आवंटन में केंद्र की कथित देरी को लेकर पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच, पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा ने शुक्रवार को कहा कि प्रदर्शन जारी रहेगा। जब तक राज्य को उसका 'हक' नहीं मिल जाता। बता दें कि इससे पहले दिल्ली में जतंर मतंर में प्रदर्शन किया था, टीएमसी ने दिल्ली पुलिस पर सासंदों और कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

 

भाजपा नेता साध्वी निरंजन ज्योति पर लगाया इतंजार करने का आरोप

टीएमसी लोकसभा सांसद ने कहा, जब तक राज्य को उसका हक नहीं मिल जाता, हमारा विरोध जारी रहेगा। हमने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन शुरू किया, जो बंगाल में जारी है। हम राज्यपाल के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा साझा की गई एक पोस्ट का जवाब देते हुए, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने अपने कार्यालय में तृणमूल सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के लिए 2 घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया, मोइत्रा ने बुधवार को पूर्व मंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने तृणमूल सांसद बनाए। जो मनरेगा मुद्दे पर चर्चा करने पहुंचे थे, '3 घंटे तक इंतजार किया और फिर पिछले दरवाजे से भाग गए'।

केंद्रीय मंत्री ने लगाए गए आरोपों को किया खारिज

एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर मोइत्रा ने पोस्ट किया, क्षमा करें साध्वीनिरंजन आप झूठ बोल रही हैं और इसलिए आपने हमारे प्रतिनिधिमंडल को एक नियुक्ति दी। आपने हमें प्रवेश करने की अनुमति देने से पहले सभी नामों की जांच की, हर एक की जांच की। हमें 3 घंटे तक इंतजार कराया और फिर पिछले दरवाजे से भाग गए। हालांकि, केंद्रीय मंत्री अपने दावे पर कायम रहीं और उन्होंने बैठक में तृणमूल प्रतिनिधिमंडल के कथित तौर पर शामिल नहीं होने को ''शर्मनाक'' बताया।

 

Advertisement
Next Article