India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टोंक में एक रैली को संबोधित करते हुए BJP पर बरसे सचिन पायलट, कहा- 'केंद्र सरकार अब देश के माहौल से डर...'

03:53 PM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को राजस्थान के टोंक में एक रैली को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी की जीत पर विश्वास जताया और कहा कि कांग्रेस सरकार जीतेगी। लगातार दूसरी बार सत्ता में आएं पायलट ने टोंक की जनता को संबोधित करते हुए कहा, जो जनता के बीच रहता है वही जनता के दिलों पर राज करता है, उन्होंने टोंक में किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए उनके साथ ट्रैक्टर यात्रा में भी भाग लिया।

प्रेस की स्वतंत्रता को दबाने का लगाया आरोप

इस भाषण के दौरान सचिन पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा, केंद्र अब देश के माहौल से डर गया है, उन्होंने आगे कहा कि वह पत्रकारों को दबाने की केंद्र की कार्रवाई की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा, एजेंसियां पत्रकारों से पूछताछ करती हैं और उन्हें हिरासत में लेती हैं, यह प्रेस की स्वतंत्रता को दबाने का प्रयास है। केंद्र सरकार दमन और सत्ता के दम पर स्वतंत्र मीडिया के माहौल को दबाना चाहती है, केंद्र की बीजेपी सरकार को अब इस बात का डर है कि जनता की सोच में बदलाव आ गया है, क्योंकि जनता बदलाव चाहती है।

राजस्थान नहर परियोजना के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को घेरा

पीएम मोदी की आलोचना करते हुए पायलट ने कहा, 'पीएम बार-बार राजस्थान आते रहते हैं, लेकिन पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना जैसे ज्वलंत मुद्दों पर कभी नहीं बोलते। बीजेपी में सत्ता की खींचतान चल रही है और कांग्रेस आगे बढ़ रही है कांग्रेस वर्षों में हासिल किए गए बहुमत से भी अधिक बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बीएसपी सांसद के खिलाफ हालिया टिप्पणी पर आगे बोलते हुए पायलट ने कहा, 'यह बीजेपी का निजी मामला है, लेकिन जनता सब समझती है।

Advertisement
Next Article