+

दिल्ली में महामारी का कहर : अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन में गए CM

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल जांच में कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और वह घर पर पृथकवास में हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी स्वयं को पृथक कर लिया है।
दिल्ली में महामारी का कहर : अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन में गए CM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित पायी गईं। दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल जांच में कोविड-19 से संक्रमित पायी गई हैं और वह घर पर पृथकवास में हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी स्वयं को पृथक कर लिया है।
वहीं इससे पहले  दिल्ली में लगाए गए छह दिन के लॉकडाउन के बीचअरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को लोगों से अपील की है कि वे इस अवधि में घरों के भीतर ही रहें। उन्होंने कहा कि यह फैसला लोगों की सेहत और सुरक्षा की दृष्टि से लिया गया है। दिल्ली में लॉकडाउन गत सोमवार को रात दस बजे से शुरू हो गया है और 26 अप्रैल को तड़के पांच बजे तक जारी रहेगा।
बता दें कि दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 240 लोगों की मौत हो गई जो महामारी शुरू होने के बाद से अब तक संक्रमण से एक दिन में मौत का सर्वाधिक आंकड़ा है। इसके साथ ही राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के 23,686 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमण की दर 26.12 प्रतिशत हो गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई। शहर में पिछले पांच दिन में संक्रमण से 823 लोगों की मौत हुई है। रविवार को दिल्ली में संक्रमण के 25,462 नए मामले सामने आए थे जो एक दिन में सर्वाधिक मामले थे और इस लिहाज से संक्रमण दर 29.74 प्रतिशत हो गई थी।



facebook twitter instagram