India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kanahiya Mittal ने कांग्रेस में शामिल होना का किया ऐलान, CM Yogi की भी तारीफ की

04:19 PM Sep 08, 2024 IST
Advertisement

Kanahiya Mittal : ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ भजन गाकर प्रसिद्ध हुए कन्हैया मित्तल ने रविवार को कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। इसके साथ ही CM Yogi की भी तारीफ की।

Kanahiya Mittal ने कांग्रेस में शामिल होना का किया ऐलान

Kanahiya Mittal ने कांग्रेस में शामिल होना ऐलान किया। वहीं उन्होंने अपने बयान में कहा, “आज सुबह हमारे एक मित्र का फोन आया। मैंने उनसे बात की। मैंने उन्हें बताया कि हो सकता है कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूं, क्योंकि मुझे लगता है कि सनातन की बात करने वाला एक ही दल ना हो। हर दल से सनातन की बात हो। हर किसी की मदद करने के लिए हर दल से बात होनी चाहिए, इसलिए मन में इच्छा हुई कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूं।”

भाजपा के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा इस पार्टी से कोई मतभेद नहीं है। कुछ लोग कह रहे हैं कि टिकट नहीं मिला, इसलिए कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं। अगर मुझे टिकट चाहिए होती, तो मैं खुद लोगों से बात करता और मुझे टिकट मिल जाता। कोई बड़ी बात नहीं है।”

Kanahiya Mittal : मित्तल ने कहा, “मैंने कभी भी किसी को नहीं कहा कि भाजपा को वोट दो। हमेशा से यही कहा कि जो राम मंदिर के लिए काम करें, उसका साथ दें, कहीं पर भी बैठकर हम काम कर सकते हैं। आप अपनी तपस्या सड़क पर भी कर सकते हैं और हिमालय में भी, पानी में भी कर सकते हैं, तो अग्नि में भी। ऐसा जरूरी नहीं है कि आप एक ही दल में रहकर अपनी तपस्या करो।”उन्होंने आगे कहा, “मैं तो वैसे भी भाजपा में कभी था भी नहीं। मुझे शीर्ष नेतृत्व की ओर से बुलाया जाता था कि आप आइए हमारे यहां।

कन्हैया मित्तल(Kanahiya Mittal) के भजन 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' का उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा ने इस्तेमाल किया था। खुद कई चुनावी रैलियों में कन्हैया यह भजन गाते दिखे थे।बता दें कि कन्हैया मित्तल भाजपा से हरियाणा विधानसभा चुनाव में पंचकूला सीट से टिकट चाह रहे थे, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला, जिसके बाद अब उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article