For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Praveen Khandelwal : आपातकाल के खिलाफ लड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने का समय

09:46 PM Jul 06, 2024 IST
praveen khandelwal   आपातकाल के खिलाफ लड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने का समय

Praveen Khandelwal : आपातकाल के खिलाफ लड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने के अवसर पर चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा है कि, आपातकाल के समय लोगों और उनके परिवारों ने बहुत सी यातनाओं को सहन किया है। उस समय सब कुछ तबाह हो गया था। 1977 के बाद लोगों ने दोबारा जीवन शुरू किया।

Highlights
. Praveen Khandelwal ने दिया बड़ा बयान
. आपातकाल के खिलाफ लड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने का समय है

Praveen Khandelwal ने दिया बड़ा बयान

आपातकाल के खिलाफ लड़ने वाले लोगों को सम्मानित करने के अवसर पर चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा है कि, आपातकाल के समय लोगों और उनके परिवारों ने बहुत सी यातनाओं को सहन किया है।उन्होंने आगे कहा कि, ये प्रोगाम याद दिलाता है कि देश की दूसरी आजादी के आंदोलन, जिसे 'संपूर्ण क्रांति' का नारा जय प्रकाश ने दिया था, ये सभी लोग उसके साक्षी हैं। मैं इन सबको प्रणाम करता हूं। अगर ये न होते तो लोकतंत्र आज जीवित न होता। इन लोगों को सम्मानित करने का समय आ गया है।

AAP-Cong alliance is no challenge for us: Praveen Khandelwal - The Sunday Guardian Live

Praveen Khandelwal ने लालू यादव पर साधा निशाना

राजद सुप्रीमो लालू यादव के इस कथन पर कि 'केंद्र सरकार पांच साल तक नहीं चलेगी', पर प्रवीण खंडेलवाल ने बयान को बचकाना करार दिया और कहा कि, ये सब लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जाएंगे। लालू ने खुद आपातकाल सहा है और वे आज उन्हीं लोगों के साथ हैं। इनको देश से कुछ लेना-देना नहीं है। ये अपने स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Cait Head Praveen Khandelwal Said That Buyers Shifting To Vocal For Local; No Chinese Products Sold - Amar Ujala Hindi News Live - Cait:'होली पर वोकल फॉर लोकल का असर, चीनी उत्पादों

प्रवीण खंडेलवाल ने चुनाव में चांदनी चौक से कांग्रेस के तीन बार के सांसद जयप्रकाश अग्रवाल को 89,325 वोटों के अंतर से हराया था। लेकिन उनकी जीत का अंतर पिछले चुनाव की तुलना में कम था। खंडेलवाल ने इस क्षेत्र में जाम की समस्या, पानी की सप्लाई, जल निकाली, फ्लाईओवर का निर्माण, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर और सांस्कृतिक संरचनाओं के संरक्षण समेत कई मुद्दों को हल करने का वादा किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×