+

पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई गुपचुप शादी,यहां देखिये हॉट गर्ल और सैम बॉम्बे की वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें

मॉडल और अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली अदाकारा पूनम पांडे ने कोरोना काल में अपनी सीक्रेट शादी की प्लानिंग करके
पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई गुपचुप शादी,यहां देखिये हॉट गर्ल और सैम बॉम्बे की वेडिंग की अनदेखी तस्वीरें
मॉडल और अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली अदाकारा पूनम पांडे ने कोरोना काल में अपनी सीक्रेट शादी की प्लानिंग करके आखिरकार उन्होंने अपने ब्वॅायफ्रेंड सैम बॅाम्बे के साथ सात फेरे ले लिए हैं। जी हां अपने सही सुना पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से गुपचुप शादी रचा ली है। इस बात का खुलासा खुद पूनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है। 


सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और सैम की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिनमें वो दुल्हन के लिबास में दिख रही है। वैसे पूनम और सैम की शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 


अपनी शादी के खास मौके पर पूनम और सैम ने सेम रंग के कपड़े पहने हैं। पूनम ने नेवी ब्लू कलर का लहंगा पहना है,जिस पर पिंक और व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी हो रखी है,तो वहीं उनके पति सैम भी ब्लू कलर की शेरवानी पहने नजर आए। जिसके ऊपर भी एम्ब्रॉयडरी हो रखी है।


पूनम पांडे ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके लिखा है अगले सात जन्म मैं तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। जिस पर उनके पति सैम ने कमेंट करते हुए लिखा,बिल्कुल मिसेज बॉम्बे। 


वहीं सैम बॉम्बे ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सैम और पूनम एक साथ काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। वैसे कुछ भी हो इस कपल का पार्टी मूड तस्वीर को और भी ज्यादा शानदार बना रहा है। सैम ने अपनी और पूनम की इस तस्वीर को शेयर करके इसके कैप्शन में लिखा है मिस्टर और मिसेज बॉम्बे। 


बता दें कि कुछ समय पहले ही पूनम पांडे और सैम ने सगाई की थी। वहीं कोरोना काल में देशभर में लागू हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए पूनम को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अगले दिन अभिनेत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इन सभी खबरों को महज अफवाह बताया था। 


पूनम पांडे के कैरियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म नशा से अपना डेब्यू किया था। वैसे फिल्मों में पूनम कुछ खास जादू नहीं दिखा पाईं। मगर अदाकारा अपनी बोल्डनेस की वजह से खूब चर्चा में छाई रहती हैं। 


facebook twitter