+

ALT Balaji पर लगा पोस्टर चोरी का इलज़ाम, ‘His Story’ का poster निकला 'LOEV' की कॉपी

एकता के ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘His Story’ का पोस्टर रिलीज किया था। जो सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित हैं। इस पोस्टर को एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वहीं इस पोस्टर पर डिजाइन चोरी करने का मामला भी सामने आ गया है।
ALT Balaji पर लगा पोस्टर चोरी का इलज़ाम, ‘His Story’ का poster निकला 'LOEV' की कॉपी
बॉलीवुड पर अक्सर पोस्टर चोरी के इलज़ाम लगते ही रहते है। ऐसे में अब एक बार फिर एक नया मामला सामने आया है। इस बार डेली सोप क्वीन एकता कपूर पर पोस्टर चोरी का आरोप लगा है। आपको बता दे, एकता के ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘His Story’ का पोस्टर रिलीज किया था। जो सेम सेक्स रिलेशनशिप पर आधारित हैं। इस पोस्टर को एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वहीं इस पोस्टर पर डिजाइन चोरी करने का मामला भी सामने आ गया है। 


आर्ट डायरेक्टर और फिल्म मार्केटिंग स्ट्रैटेजिस्ट, जहान बक्शी ने ट्विटर पर आरोप लगते हुए लिखा, ' भाई ऑल्ट बालाजी, आप ठीक हो? मेरा मतलब अगर आपको पोस्टर डिजाइन के लिए कोई चाहिए, तो मैं मदद कर सकता हूं, मैं वादा करता हूं, पैसे भी ज़्यादा नहीं लगेंगे।"

जहान बक्शी ने वही अपनी अगले ट्वीट में लिखा - "फिल्म LOEV का ये पोस्टर 'टॉक पिजन को' ने बनाया और रोहन ने इलस्ट्रटे किया था। हमने इस पर महीनों बिताए थे। काफी पैसा और टाइम भी खर्च किया था। लेकिन इसके बाद भी एक बड़ा स्टूडियो जो कुछ नया कर सकता है, उसने इसे चोरी कर लिया, दुखद ।"

वहीं फिल्म के निर्देशक सुधांशु सरिआ ने भी ऑल्ट बालाजी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि ‘ये इंडस्ट्री ऐसी क्यों है? जब उठा तो पता चला कि कड़ी मेहनत से बनाया गया हमारा पोस्टर ऑल्ट बालाजी के बुद्धिमान लोगों ने अपनी फिल्म के लिए बिना किसी रोक टोक के ले लिया है।' इसके बाद उन्होंने भी एक के बाद एक ट्वीट कर ऑल्ट बालाजी पर अपनी भड़ास निकली।  

वही, इस पोस्टर को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के बाद अल्ट बालाजी ने एक बयान जारी कर अपनी सफाई पेश की है और जानबूझकर इस तरह की हरकत करने से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि 'ऑल्ट बालाजी सभी कलाकारों का पूरा सम्मान करता है। हम कभी भी जानबूझकर किसी दूसरे कलाकार की कड़ी मेहनत की चोरी नहीं करते। हमारे शो के पोस्टर के निर्माण के लिए हमारे साथ बहुत सारे रचनात्मक साथी जुड़े हुए हैं। हम इस मामले को लेकर अपना काम कर रहे हैं।'
facebook twitter instagram