India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kulhad pizza Viral Video मामले में हुई गिरफ्तारी, जानें अभी तक की पूरी खबर

05:01 PM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

Kulhad Pizza Couple Viral Video: जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कुल्हड़ पिज्जा कपल का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बाद अब हर बीतते दिन के साथ नए खुलासे हो रहा है। इस मामले ने सभी जगहों पर लोगों को बात करने की वजह दी है। इस बार एक कथित "निजी वीडियो" के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब सहज अरोड़ा ने सभी बात को स्पष्ट करने और अपनी बात को बताने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे उन्होंने कई बाते बोली।

अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से सहज अरोड़ा ने एक अपील वीडियो संदेश में सहज ने वीडियो को "पूरी तरह से फर्जी" और "एआई में बनाया हुआ" बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर निजी वीडियो के साथ एक संदेश मिला था, जहां अकॉउंट होल्डर ने "एआई-जनरेटेड" क्लिप को इंटरनेट पर शेयर नहीं करने के बदले में पैसे की मांग की थी। लेकिन उन्होंने ब्लैकमेलर को कोई पैसा देने से इनकार कर दिया, जिसके कारण फुटेज लीक हो गया। इसके अलावा, उन्होंने स्थिति से निपटने के लिए जालंधर में शिकायत दर्ज कराई।

मामले में एक गिरफ्तारी हुई

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में एक गिरफ्तारी भी हो चुकी है। हालाँकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। इस बीच, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के लीक हुए वीडियो पर कई तरह की रिएक्शन सामने आई है। जिसमे लोगों ने अपनी बातों को कहा कुछ लोगों ने कपल के पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर की बात कहीं और कुछ ने डिजिटल टाइम में अपनी डाटा को शेयर करने पर चिंता व्यक्त की।

कौन है ये कपल

कुल्हड़ पिज्जा के नाम से मशहूर सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने पंजाब में अपनी अलग पहचान बनाई है। पिज्जा के अनोखे स्वाद के लिए इनको सभी फ़ूड लवर जानते है। यह कपल पारंपरिक भारतीय मिट्टी के कपों, जिन्हें "कुल्हड़" कहा जाता है, में क्लासिक स्वादिष्ट इतालवी व्यंजन परोसते थे जो उन्हें काफी दिलचस्प बनाता है।

Advertisement
Next Article