India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

BJP नेता सुनील जाखड़ का भगवंत मान पर पलटवार, कहा- 'पहले जवाब दीजिए कि आपने SC के सामने घुटने क्यों टेके...'

04:12 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के सभी विपक्षी दलों को सभी मुद्दों पर लाइव बहस के लिए खुले निमंत्रण पर कटाक्ष करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राज्य प्रमुख सुनील जाखड़ ने कहा, पहले इस बात का जवाब देने को कहा कि पंजाब के पानी के मुद्दे पर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के सामने घुटने क्यों टेके। भगवंत मान, हम पंजाब के हर मुद्दे पर बहस के लिए हमेशा तैयार हैं। सबसे पहले, कृपया हमें बताएं कि पंजाब के पानी के गंभीर मुद्दे पर आपने सुप्रीम कोर्ट में किस दबाव या राजनीतिक स्वार्थ के लिए घुटने टेके। पंजाब जवाब मांगता है।

अन्य राज्यों के साथ बातचीत के मुद्दे पर घेरा

'एक्स' पर एक पोस्ट के जरिए भाजपा राज्य प्रमुख ने नवनियुक्त महाधिवक्ता की पंजाब के हितों की कानूनी रूप से रक्षा करने के बजाय अन्य राज्यों के साथ बातचीत करने की उत्सुकता पर सवाल उठाया। सुप्रीम कोर्ट में एसवाईएल मुद्दे पर पंजाब के सुस्थापित रुख को पहले ही कमजोर करने के बाद, अब नवनियुक्त महाधिवक्ता द्वारा पंजाब के हितों की कानूनी रूप से रक्षा करने के बजाय अन्य राज्यों के साथ बातचीत करने में दिखाई गई उत्सुकता यह साबित करती है कि भगवंत मान की सरकार पंजाब के पानी पर अपना पूर्ण अधिकार स्वीकार करने का मन बना लिया है।

जानिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने क्या दी थी चुनौती

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस सहित विपक्षी दलों को सभी मुद्दों पर लाइव बहस" के लिए "खुला निमंत्रण" दिया। उन्होंने कहा, बीजेपी प्रमुख जाखड़ जी, अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और कांग्रेस के राजा वडिंग-प्रताप बाजवा जी को मेरा खुला निमंत्रण है कि रोज-रोज की कलह की बजाय एक बार आएं और मीडिया के सामने बैठें और चर्चा करें कि पंजाब को किसने और कैसे लूटा, सीएम मान ने हिंदी में एक पोस्ट में कहा, भाई-भतीजा, जीजा-साले, दोस्त-रिश्तेदार, युवा-किसान, कारोबार-दुकानदार, गुरुओं के भाषण, नहर का पानी आइए सभी मुद्दों पर लाइव बहस करें।

Advertisement
Next Article