India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब में कबड्डी खिलाड़ी की हत्याकर घर के सामने फेंका शव , बादल बोले - राज्य में 'जंगल राज' जारी है

02:48 AM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

पंजाब में एक स्थानीय कबड्डी खिलाड़ी की हत्या कर दी गई और उसका क्षत-विक्षत शव उसके घर के बाहर फेंक दिया गया. आपको बता दे कि मृतक खिलाड़ी पंजाब के कपूरथला जिले की ढिलवां तहसील का रहने वाला था.
हालांकि, मृतक के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि मुख्य आरोपी की पहचान होने के बावजूद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पीड़ित हरदीप सिंह उर्फ दीपा का हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी से विवाद हो गया था. विवाद के सिलसिले में दीपा और हैप्पी दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि हैप्पी और दीपा दोनों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर हैप्पी और उसके पांच साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
शिरोमणि अकाली दल (SAD) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के तहत राज्य में जंगल राज जारी है।
बादल ने कहा कि हत्या के बारे में सुनकर उन्हें दुख हुआ है। उन्होंने कहा कि हत्यारों की निडरता से पता चलता है कि पंजाब में 'जंगल राज' कायम है. बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से इस्तीफे की मांग की है

Advertisement
Next Article